राजस्थान

rajasthan

जंगल में फरारी काट रहा था 25 हजार का इनामी अपराधी, घर आया तो पकड़ा गया

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Aug 23, 2023, 8:08 PM IST

पुलिस पर फायरिंग के मामले में फरारी काट रहा 25 हजार रुपए का इनामी बदमाश पकड़ा गया है. वह पुलिस से बचने के लिए गांव के बाहर जंगल में रह रहा था. हालांकि जब वह घर आया, तो चित्तौड़गढ़ पुलिस ने उसे धर लिया.

accused of firing on police arrested by Chittorgarh Police
जंगल में फरारी काट रहा था 25 हजार का इनामी अपराधी, घर आया तो पकड़ा गया

चित्तौड़गढ़. जिला विशेष टीम ने बेंगू थाना क्षेत्र में मादक पदार्थों की तस्करी के दौरान पुलिस पर फायरिंग के मामले में फरार 25 हजार रुपए के इनामी आरोपी को नीमच जिले से गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यन्त ने बताया कि पुलिस मुख्यालय के आदेशानुसार जिले में इनामी एवं वांछित अभियुक्तों की गिरफ्तारी के तहत डीएसटी में पदस्थापित हेड कांस्टेबल भूपेंद्र सिंह को सूचना मिली कि 25 हजार रुपए का इनामी आरोपी मध्य प्रदेश के नीमच जिले का झांतला निवासी रोहित पुत्र चौरसमल धाकड़ पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिए अपने ही गांव के आसपास छुपकर फरारी काट रहा है.

पढ़ें:अजमेर: 5 साल से फरार चल रहा इनामी आरोपी देसी पिस्टल और 2 जिंदा कारतूस के साथ किया गिरफ्तार

सूचना विश्वसनीय होने के कारण भूपेंद्र सिंह हेड कांस्टेबल डीएसटी जाब्ते के साथ आरोपी के गांव पहुंचे, तो रोहित धाकड़ गांव के चौराहे पर मिला. उसने पुलिस टीम को देखकर भागने का प्रयास किया. पुलिस टीम ने उसे घेरा देकर दबोच लिया. पुलिस पूछताछ में रोहित ने बताया कि गिरफ्तारी से बचने के लिए वह ज्यादातर गांव से बाहर एवं जंगल में ही रहा था. वह रात के समय कभी-कभी अपने घर आता था. डीएसटी आरोपी रोहित धाकड़ को लेकर चित्तौड़गढ़ पहुंची, जिसे राशमी थाना पुलिस ने एक मामले में गिरफ्तार किया.

पढ़ें:अजमेर : विक्रम शर्मा हत्याकांड के इनामी आरोपी को पुलिस ने मथुरा से दबोचा

इन मामलों में था फरार:गत 7 अगस्त को जिला विशेष टीम द्वारा बेगूं थाना अंतर्गत नाकाबंदी की जा रही थी. नाकाबंदी के दौरान अवैध मादक पदार्थों के तस्करों ने क्रेटा कार सहित भागने के लिए पुलिस पर फायर किए थे. पुलिस टीम ने दो तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 283.810 किलोग्राम अवैध डोडा चूरा, पिस्टल व क्रेटा कार को जब्त किया था. रोहित धाकड़ उक्त मामले में फरार चल रहा था. जिस पर पुलिस अधीक्षक ने 25 हजार का इनाम घोषित किया था. राजसमंद जिले के केलवा थाना में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के दौरान पुलिस पर फायर कर फरार होने के मामले में भी वह फरार चल रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details