राजस्थान

rajasthan

कोरोना टेस्ट नहीं होने से नाराज युवक टंकी पर चढ़ा...फिर शुरू हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा

By

Published : Aug 12, 2020, 5:31 PM IST

बूंदी में एक युवक कोरोना टेस्ट नहीं होने से गुस्से में टंकी पर चढ़ गया और करीब 30 मिनट तक स्वास्थ्य विभाग के खिलाफ प्रदर्शन किया. जिसके बाद पुलिस द्वारा समझाइश कर युवक को नीचे उतारा गया और उसका कोरोना टेस्ट लिया गया.

कोरोना टेस्ट मांग को लेकर युवक चढ़ा टंकी पर, Youth climbed tank for Corona test
कोरोना टेस्ट मांग को लेकर युवक चढ़ा टंकी पर

बूंदी. एक तरफ जहां जिले में कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है, वहीं दूसरी तरफ प्रशासन लगातार लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक कर रही है. इस कड़ी में बूंदी में युवक का कोरोना टेस्ट नहीं होने पर नाराज युवक पानी की टंकी पर चढ़ गया और करीब 30 मिनट तक स्वास्थ्य विभाग के खिलाफ जनकर प्रदर्शन किया.

कोरोना टेस्ट की मांग को लेकर युवक चढ़ा टंकी पर

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवक से वार्ता की. इस दरान युवक ने स्वास्थ्य विभाग पर कई गंभीर आरोप लगाए. जानकारी के अनुसार नमाना निवासी मनीष चित्तौड़ा के पिता 3 दिन पूर्व कोरोना पॉजिटिव आए थे और कोटा में उनकी कोरोना सैम्पलिंग ली गई थी. इसी के साथ युवक को भी प्रशासन ने आइसोलेट किया था.

पढ़ेंःCorona Update : प्रदेश में कोरोना के 595 नए मरीज, कुल आंकड़ा 55,482...अबतक 821 की मौत

युवक के अनुसार उसका कोरोना टेस्ट नहीं लिया गया. जिसके चलते युवक परेशान था और उसने कई बार स्वास्थ्य विभाग को भी इस मामले की जानकारी दी. लेकिन स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी उसका कोरोना टेस्ट लेने के लिए नहीं पहुंचे. जिससे आक्रोशित होकर युवक पानी की टंकी पर चढ़ गया और 30 मिनट तक टंकी पर हाई वोल्टेज ड्रामा किया.

युवक की टंकी पर चढ़ने के साथ ही आसपास के लोग टंकी पर युवक को देखने के लिए पहुंच गए और भारी भीड़ मौके पर जमा हो गई. सूचना पर नमाना थाना पुलिस ने भीड़ को इधर-उधर किया और मौके पर शांति व्यवस्था कायम की.

बाद में समझाइस के बाद युवक को नीचे उतरा कर स्वास्थ्य विभाग को जानकारी दी गई. जिसके बाद विभाग ने युवक को होम आइसोलेट किया और उसका कोरोना टेस्ट लेने के साथ ही मामला शांत हुआ.

पढ़ेंःबूंदी: एक दिन में 36 नए कोरोना संक्रमित मरीज आए सामने, कुल आंकड़ा पहुंचा 326 पर

वहीं, प्रशासन ने युवक के इलाके को जीरो मोबिलिटी घोषित कर दी है. बता दें कि बूंदी में पहला ऐसा मामला सामने आया है, जब खुलकर एक युवक स्वास्थ्य विभाग के सामने टेस्ट लेने के लिए गुहार लगाता रहा और उसका कोरोना टेस्ट नहीं लिया गया. जिसके बाद वह आक्रोशित होकर टंकी पर चढ़ गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details