राजस्थान

rajasthan

बूंदीः खेत में बनी झोपड़ी में आग लगने से अधेड़ जिंदा जला

By

Published : Mar 5, 2021, 6:11 PM IST

Updated : Mar 21, 2021, 5:03 PM IST

बूंदी जिले के करवर कस्बे में खेत पर बनी एक झोपड़ी में अचानक आग लगने से उसमें सो रहे एक बुजुर्ग की जिंदा जलने से मौत हो गई. करवर पुलिस ने शव का इंद्रगढ़ चिकित्सालय में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया.

Rajasthan News, बूंदी समाचार
झोपड़ी में आग लगने से अधेड़ जिंदा जला

केशवरायपाटन (बूंदी).जिले के करवर कस्बे में को खेत पर बनी एक झोपड़ी में अचानक आग लगने से उसमें सो रहे एक बुजुर्ग की जिंदा जलने से मौत हो गई. करवर पुलिस ने शव का इंद्रगढ़ चिकित्सालय में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द किया और मामले की जांच में जुट गई है.

मृतक के भाई रामफूल धाकड़ ने पुलिस को सौंपी रिपोर्ट में बताया कि मृतक रतनलाल धाकड़ आयु 55 वर्ष रोजाना की तरह ही जरखोदा रोड पर स्थित अपने खेत पर लकड़ी से बनी झोपड़ी में चारपाई पर सो रहा था. झोपड़ी में एक बिजली का बल्ब भी लगा हुआ था. समीप ही पक्के मकान में ग्रामीण देव लाल गुर्जर सो रहा था. घटना का पता जब चला तब देर रात को देवलाल गुर्जर उठा तो उसने झोपड़ी में आग लगती हुई दिखाई दी, तब तक उसमें सो रहे रतनलाल की जलने से मौत हो चुकी थी. देवलाल ने मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दी, तभी परिजन खेत पर पहुंचे और बाद में करवर थाना पुलिस को सूचना दी, जिस पर थानाप्रभारी मय जाप्ते के घटनास्थल पर पहुंचे.

यह भी पढ़ेंःसदन में उठा सवाई चक भूमि पर पट्टे काटने का मामला, राजस्व मंत्री ने दिया यह जवाब

थानाधिकारी मुकेश यादव ने बताया कि झोपड़ी में आग लगने के कारणों का पता नहीं चला है. मृतक के भाई की ओर से सौंपी रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इधर, करवर कनिष्ठ अभियंता रामसागर नागर ने बताया कि मृतक के खेत पर लगे हुए विद्युत कनेक्शन को बकाया राशि के चलते करीब 20 दिन पहले काट दिया था.

Last Updated :Mar 21, 2021, 5:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details