राजस्थान

rajasthan

बूंदी : तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली ने मामा-भांजे को कुचला..अवैध बजरी से भरा था ट्रैक्टर

By

Published : Oct 1, 2021, 2:58 PM IST

बूंदी में हिंडोली थाना इलाके में अवैध बजरी से भरे ट्रैक्टर ने एक बाइक को चपेट में ले लिया. बाइक पर 2 महिलाओं और एक बच्चे समेत चार लोग सवार थे. हादसे में बच्चे और बाइक चालक की मौत हो गई. जबकि दोनों महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं.

बूंदी सड़क हादसा दो की मौत
बूंदी सड़क हादसा दो की मौत

बून्दी. जिले में अवैध बजरी के परिवहन में लगे ट्रैक्टर ने एक बाइक को चपेट में ले लिया. इस हादसे में बाइक सवार मामा-भांजे की मौत हो गई. साथ ही दो महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं.

बाइक सवार स्वरूपगढ़ से पेच की बावड़ी जा रहे थे. मृतकों के शव बून्दी जिला अस्पताल में रखवाए गए हैं, जबकि घायल महिलाओं का अस्पताल में इलाज चल रहा है. बता दें कि चारों लोग एक ही बाइक पर सवार थे. मामला हिण्डोली थाना इलाके का है. हिण्डोली थाना क्षेत्र के पेच की बावड़ी के पास एनएच 52 पर आश्रम छात्रावास के पास ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी. इससे बाइक सवार स्वरूपगढ़ निवासी हीरालाल (35), राधा (30), सरोज (25) और सरोज का 3 वर्षीय पुत्र हादसे का शिकार हो गए.

स्वरूपगढ़ जाने के देवली से हिंडौन जा रहे ट्रैक्टर ने पीछे से बाइक को टक्कर मार दी. बजरी से भरा ट्रैक्टर भी टक्कर के बाद पलट गया. ट्रैक्टर चालक इस दौरान ड्राइविंग सीट पर फंस गया जिसे ग्रामीणों ने निकाला. लोगों ने बाइक सवार घायलों को संभाला तो मौका पाकर ट्रैक्टर चालक वहां से फरार हो गया. हादसे में बाइक सवार मामा-भांजे की मौत हो गई जबकि दोनों घायल महिलाओं को बूंदी अस्पातल भिजवाया गया.

पढ़ें- हिस्ट्रीशीटर अजय यादव हत्याकांड के दो आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने किया खुलासा

हादसे की सूचना पर हिंडोली थाना पुलिस के एसआई गिरधर सिंह और पेच की बावड़ी चौकी से मौके पर पहुंचे और आवागमन सुचारू करवाया. इलाके में अवैध बजरी के परिवहन को लेकर स्थानीय लोग कई बार रोष प्रकट कर चुके हैं.

कल भी हुआ था हादसा

गौरतलब है जिले के कापरेन थाना क्षेत्र के बंदा खेड़ली गांव में कल भी स्कूल से लौट रहे पांचवी के छात्र को अवैध बजरी से भरे ट्रैक्टर ने कुचल दिया था, जिसकी मौत हो गई थी. इसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रैक्टर ट्रॉली को आग लगा दी थी. अवैध बजरी परिवहन रोकने की मांग को लेकर केशोरायपाटन विधायक चंद्रकांता मेघवाल बी कार्रवाई की मांग कर चुकी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details