राजस्थान

rajasthan

रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Apr 14, 2021, 5:47 PM IST

केशवरायपाटन के देईखेड़ा थाना क्षेत्र में लबान स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर युवक का शव मिला. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया.

युवक का शव मिला, Dead body found on railway trac,  Dead body of young man, Keshavaraipatan Bundi news
रेलवे ट्रैक पर मिला शव

केशवरायपाटन(बूंदी). देईखेड़ा थाना इलाके से होकर गुजर रही दिल्ली-मुंबई रेलवे लाइन पर लबान स्टेशन के समीप रेलवे ट्रैक पर युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. स्टेशन मास्टर की सूचना पर देईखेड़ा थाना अधिकारी सत्यनारायण गुर्जर मय जाप्ते के मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना किया. शव को सीएचसी पहुंचाया गया जहां मृतक कि शिनाख्त थाना क्षेत्र के ही कोटा खुर्द निवासी जुगराज मीणा आयु 27 वर्ष के रूप में हुई.

पढ़ें:नागौर: थाने से 50 मीटर की दूरी पर महिला ने खुद को लगाई आग, जिंदा जली

अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया. थानाधिकारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया अज्ञात कारणों के चलते आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. परिजनों के मुताबिक युवक दैनिक क्रिया करने गया था और लापरवाही के चलते हादसा हो गया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

अध्यापक के कोरोना पॉजिटिव निकलने से हड़कंप

केशवरायपाटन (बूंदी).नोताडा कस्बे के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में एक के बाद दूसरे अध्यापक के कोरोना पाॅजिटिव आने के बाद विद्यालय स्टाफ व छात्र-छात्राओं में भय फैल गया है. पहले संक्रमित निकले अध्यापक की कुछ दिनों से तबीयत खराब थी जिससे पिछले दो दिनों से उन्होंने छूट्टी ले रखी थी. अध्यापक ने कोरोना का सैंपल दिया था जिसकी शाम को जांच कोरोना पाजिटिव पाई गई. इसकी सूचना पर विद्यालय के अध्यापक और छात्र-छात्राओं में हड़कंप मच गया था.

प्रधानाचार्य कविता शर्मा ने देईखेडा और लाखेरी टीम बुलवाकर सैंपलिंग करवाई तो एक और शिक्षक पॉजिटिव पाया गया. हालांकि गनीमत रही छात्र-छात्राओं सहित अन्य सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई. जानकारी अनुसार अध्यापक को कोरोना वैक्सीन की प्रथम डोज लग चुकी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details