राजस्थान

rajasthan

बूंदीः हरजी कंजर के मौत मामले में CID-CB की टीम पहुंची जांच करने

By

Published : Nov 12, 2020, 4:20 AM IST

बूंदी में हरजी कंजर की मौत के मामले में रामनगर गांव में जयपुर से सीआईडी सीबी की टीम मामले की जांच करने पहुंची. जहां पर घटनास्थल सहित पीड़ित परिवार के बयान लिए हैं. इस मामले में सदर पुलिस पर हरजी कंजर की हिरासत में लेकर मौत के आरोप लगे है.

Bundi latest news, Bundi Hindi News
CID-CB की टीम पहुंची जांच करने

बूंदी. जिले में रामनगर निवासी हरजी कंजर की मौत के मामले में कोटा रेंज के डीआईजी रविदत्त गौड़ ने सीआईडी सीबी को मामले की जांच सौंप दी है. जांच सौंपने के साथ ही सीआईडी सीबी की टीम जयपुर से बूंदी रामनगर जांच करने पहुंची, जहां उन्होंने घटनास्थल को देखा. साथ में सीआईडी सीबी की टीम ने पीड़ित परिवार से भी बात की. वहीं घटनास्थल के कुछ दूर पर टोल प्लाजा भी है, वहां के सीसीटीवी फुटेज को टीम ने देखा.

CID-CB की टीम पहुंची जांच करने

इस दौरान टीम के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लालचंद कायल और उनकी टीम ने रामनगर चौकी में पीड़ित परिवार के बयान लिए. हालांकि पीड़ित परिवार में फरियादी ने पूरे मामले की जानकारी दी और अन्य बयान वाले लोगों ने बयान देने से मना कर दिया है. जिस पर टीम ने पीड़ित परिवार के बयान लेने के साथ ही गवाहों को दोबारा बयान लेने के लिए फिर से आने की बात कही है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लालचंद कायल ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए कहा कि मामले में फरियादी ने अपने बयान दर्ज करवाए हैं, जबकि अन्य गवाह परिवार से जुड़े हैं और मौत होने की कारण भरा बयान देने की स्थिति में नहीं थे. ऐसे में फिर से यहां जांच के दौरान रामनगर गांव में टीम पहुंचेगी और जल्दी इस मामले में रिपोर्ट कोटा आईजी और डीजीपी को सुपुर्द की जाएगी.

पढ़ेंःबूंदी में आदिवासी व्यक्ति की मौत, परिजनों ने प्रदर्शन करते हुए पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

बता दें कि सोमवार को रामनगर निवासी हरजी कंजर की पुलिस हिरासत में मौत होने के आरोप लगे थे. जिसमें परिवार जन ने जमकर बवाल काटा था और इस मामले में बूंदी एसपी ने आरोप झेल रहे उप निरीक्षक सहित पांच पुलिसकर्मियों को निलंबित कर उनके विरुद्ध हत्या का प्रकरण दर्ज किया था. जबकि इस मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए सदर थाना के पूरे स्टाफ को बूंदी एसपी ने लाइन हाजिर भी कर दिया है. अब इस मामले में सीआईडी सीबी की जांच टीम बूंदी पहुंची है और मामला बड़े लेवल पर पहुंच गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details