राजस्थान

rajasthan

नाबालिग चचेरी बहन के साथ भाई कर रहा था महीनों से दुष्कर्म, गर्भवती होने पर चला पता

By

Published : Jun 3, 2021, 5:29 PM IST

बूंदी के केशवरायपाटन में एक भाई अपनी 14 साल की चचेरी बहन के साथ महीनों से दुष्कर्म कर रहा था. पीड़िता के पेट में दर्द होने पर जब उसकी मां डॉक्टर के पास लेकर गई तो नाबालिग के गर्भवती होने का पता चला. जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ.

brother rape sister in bundi, rape in bundi
बूंदी में भाई ने बहन के साथ दुष्कर्म किया

केशवरायपाटन (बूंदी).केशवरायपाटन थाना क्षेत्र में रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. भाई अपनी नाबालिग चचेरी बहन के साथ पिछले कई महीनों से दुष्कर्म कर रहा था. पीड़िता के गर्भवती होने पर मामले का पता चला. पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पीड़िता की प्रीमैच्योर डिलीवरी हुई है. जिसके चलते नवजात की मौत हो गई.

बूंदी में भाई ने बहन के साथ दुष्कर्म किया

क्या है पूरा मामला

14 साल की नाबालिग के साथ उसका चचेरा भाई बहला फुसला कर कई महीनों से दुष्कर्म कर रहा था. नाबालिग डर के मारे चुप थी. लेकिन एक दिन पीड़िता के पेट में दर्द होने पर उसकी मां और आरोपी भाई डॉक्टर के पास ले गए. डॉक्टर ने जांच के बाद बताया कि नाबालिग गर्भवती है तो मां और दूसरे परिवारवालों के होश उड़ गए. जब पीड़िता से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसका चचेरा भाई ही उसके साथ कई महीनों से दुष्कर्म कर रहा था. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी भाई को पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया.

पढे़ं: गुलाबी नगरी में गैंग रेप...दो सगी बहनों को 4 दरिंदों ने बनाया हवस का शिकार

पुलिस ने आरोपी को पॉक्सो कोर्ट में पेश किया. जहां आरोपी को पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है. नाबालिग पीड़िता को कोटा के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां प्रीमैच्योर डिलीवरी के चलते नवजात की मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details