राजस्थान

rajasthan

बूंदी: एक को बचाने के चक्कर में कुएं में कूदी दूसरी महिला, दोनों की मौत

By

Published : Mar 13, 2020, 11:48 PM IST

बूंदी में एक कुएं में डूबने से दो महिलाओं के मौत का मामला सामने आया है. वहीं, सदर थाना पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी हैं.

बूंदी की खबर, bundi news
कुएं में डूबने से दो महिला की मौत

बूंदी. जिले के एक कुएं में डूबने से दो महिलाओं की मौत का मामला सामने आया है. घटना की जानकारी मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से दोनों शवों को बाहर निकलवाया. इसके बाद शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया, जहां पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है.

कुएं में डूबने से दो महिला की मौत

जानकारी के अनुसार जावठी कला निवासी भूली बाई और संजू बाई दोनों ही पड़ोसी है. ऐसे में खेत पर स्थित कुएं से संजू बाई को आवाज आई तो संजू कुएं पर पहुंची, जहां पर भूली बाई कुएं में तड़प रही थी. ऐसे में उसको बचाने के चक्कर में संजू बाई भी कुएं में कूद पड़ी. जिससे दोनों की कुएं में डूबने से मौत हो गई.

पढ़ें- बूंदी: अज्ञात कारणों के चलते छात्र ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

इस दौरान जब लंबे समय तक दोनों युवतियां घर नहीं पहुंची तो परिजनों को शक हुआ और आस-पड़ोस में तलाशी ली गई. ऐसे में खेत पर स्थित कुएं में दोनों के गिरने का शक हुआ तो ग्रामीणों ने पुलिस की मदद से रेस्क्यू चलाया. दोनों के शवों को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर चिकित्सकों की ओर से दोनों को मृत घोषित की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details