राजस्थान

rajasthan

बूंदी में रफ्तार का कहर, कार ने बाइक को मारी टक्कर, दो युवकों की मौत

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jan 8, 2024, 11:02 PM IST

बूंदी में तेज रफ्तार कार ने एक बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

car and bike accident
car and bike accident

बूंदी.सदर थाना क्षेत्र के चित्तौड़ रोड पुलिया के पास तेज रफ्तार कार ने सामने से आ रहे दो बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी, जिससे दोनों युवक गंभीर घायल हो गए. मौके से निकल रहे अन्य वाहन चालकों ने दोनों घायलों को 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने दोनों घायलों को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

सदर थानाधिकारी अरविंद भारद्वाज ने बताया कि थाना क्षेत्र के एनएच 52 पर चित्तौड़ रोड पुलिया के पास सामने से आ रहे दो बाइक सवार युवकों को एक कार ने जोरदार टक्कर मारी. जिसमें बाइक सवार दोनों युवक गंभीर घायल हो गए. बाइक को टक्कर मारने के बाद कार चालक कार को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया.

इसे भी पढ़ें-हरियाणा के सिरसा में बड़ा हादसा, कार के बेकाबू होने से राजस्थान से हिसार जा रहे 6 लोगों की मौत

राहगीरों ने दुर्घटना में घायल दोनों युवकों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक जांच के बाद चिकित्सकों ने दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया. मृतक युवकों की पहचान प्रकाश बैरवा पुत्र नारायण व रामलाल बैरवा पुत्र पन्ना निवासी सोहरण हिंडोली के रूप में हुई है. सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों युवकों के शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है. परजिनों के आने के बाद दोनों शवों को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा. पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details