राजस्थान

rajasthan

बूंदी: संदिग्ध अवस्था में नहर के किनारे मिला युवक का शव, मचा कोहराम

By

Published : Mar 4, 2021, 2:40 PM IST

बूंदी के केशवरायपाटन में नहर के समीप एक युवक का शव संदिग्ध अवस्था में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. वहीं सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय देईखेड़ा की मोर्चरी में रखवाया. फिलहाल, इस मामले में पुलिस जांच में जूटी हुई है.

राजस्थान समाचार, rajasthan news, बूंदी समाचार, bundi news
संदिग्ध अवस्था में नहर के किनारे मिला युवक का शव

केशवरायपाटन (बूंदी).देईखेड़ा थाना इलाके के बगली गांव में नहर के समीप एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना पर देईखेड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया. देईखेड़ा थाना अधिकारी सत्यनारायण गुर्जर ने बताया कि मृतक मूलतः कापरेन थाना इलाके के गरजनी गांव निवासी जोगिंदर मीणा आयु 25 वर्ष बताया. जो करीब दो वर्ष से बहडावली गांव में रहकर मजदूरी करता था.

वहीं बुधवार रात को कोटा भामाशाह मंडी से गांव की ओर आ रहा था, देर रात तक जब घर नही पहुंचा तो सुबह परिजनों ने तलाश शुरू की. जिसके बाद युवक का शव बगली गांव की नहर के समीप संदिग्ध हालत में पड़ा मिला. वहीं म्रतक की बाइक नहर में पड़ी थी.

यह भी पढ़ें:दौसा : प्रेम संबंधों से नाराज पिता ने बेटी को उतारा मौत के घाट

सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची देईखेड़ा थाना पुलिस ने मृतक के शव को राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय देईखेड़ा की मोर्चरी में रखवाया है. फिलहाल प्रथम दृष्टया मामला सन्दिग्ध नजर आ रहा है. वहीं पुलिस ने मृतक की जेब से नकदी भी बरामद की है. फिलहाल इस मामले में पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details