राजस्थान

rajasthan

4 महिलाओं ने ढोंगी बाबा पर दुष्कर्म और वीडियो वायरल करने का लगाया आरोप, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Oct 27, 2020, 11:03 PM IST

बूंदी में 4 महिलाओं ने एक ढोंगी बाबा पर 10 महीने तक दुष्कर्म करने और वीडियो वायरल करने का आरोप लगाया है. साथ ही तांत्रिक क्रियाओं के नाम पर 3 लाख रुपए लूटने का आरोप लगाया है. महिला की शिकायत पर महिला थाना पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है.

Bundi News,  4 women accused a hypocrite Baba of raping
4 महिलाओं ने एक ढोंगी बाबा पर दुष्कर्म और वीडियो वायरल करने का लगाया आरोप

बूंदी. जिले में 4 महिलाओं ने एक ढोंगी बाबा पर दुष्कर्म और सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने का आरोप लगाया है. साथ ही महिला ने ढोंगी बाबा पर तांत्रिक क्रियाओं के नाम पर 3 लाख रुपए लूटने का आरोप लगाया है. मामले में महिला थाना पुलिस ने आरोपों की जांच करने के लिए अनुसंधान शुरू कर दिया है.

जांच में जुटी पुलिस

पीड़ित महिलाओं के बताया कि ढोंगी बाबा महिलाओं को गर्भवती करने और उन्हें अमीर बनाने के नाम पर लगातार ठगी करता रहा. मामले को लेकर महिलाओं ने बूंदी जिला कलेक्टर और पुलिस प्रशासन से मामले में निष्पक्ष कार्रवाई की मांग की है. इस मामले में महिला थाना प्रभारी अंजना नोगिया का कहना है कि महिलाओं ने एक तांत्रिक बाबा के खिलाफ रिपोर्ट दी है, जिस पर अनुसंधान किया जा रहा है.

पढ़ें-सीकर में जांगिड़ समाज ने भरी हुंकार, दुष्कर्म के मामले में कार्रवाई नहीं हुई तो प्रदेश भर में होगा आंदोलन

महिला थाना प्रभारी का कहना है कि घटनाक्रम की जांच की जा रही है, उसके बाद आरोपी पर मामला दर्ज किया जाएगा. पुलिस ने बताया कि चारों महिलाओं का मेडिकल जांच भी करवाया जाएगा. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के ठिकाने पर जाकर दबिश भी दी है. फिलहाल, महिला थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details