राजस्थान

rajasthan

Corona Case In Bikaner: आज फिर सामने आए 3 पॉजिटिव, 2 दिन में 10 नए केस

By

Published : Dec 13, 2021, 10:06 AM IST

कोविड-19 की तीसरी लहर की आशंका के बीच बीकानेर में अब लगातार कोरोना के रोगी (Corona Cases Increase In Bikaner) मिल रहे हैं. रविवार को जहां बीकानेर में 7 पॉजिटिव रिपोर्ट हुए थे तो वहीं सोमवार को एक बार फिर 3 रोगी रिपोर्ट हुए हैं.
Corona Cases Increase In Bikaner, PBM Hospital Bikaner
Corona Cases Increase In Bikaner

बीकानेर. देश और दुनिया के कई हिस्सों में जहां ओमिक्रोन वैरीअंट का खतरा (Omicron Variants Latest News) बढ़ रहा है. वहीं बीकानेर में भी कोरोना का असर देखने को मिल रहा है. एक बार फिर सोमवार को बीकानेर में कोरोना (Corona In Bikaner) के 3 नए रोगी रिपोर्ट हुए हैं.

पॉजिटिव आए मरीजों की उम्र 20 से 25 साल

चिकित्सा विभाग के नोडल अधिकारी डॉ बीएल मीणा ने बताया कि तीनों रिपोर्ट हुए पॉजिटिव शहर के जय नारायण व्यास कॉलोनी, मुक्ता प्रसाद और चौखूंटी क्षेत्र के निवासी हैं. तीनों ही 20 से 25 साल के युवा हैं. उन्होंने बताया कि तीनों पॉजिटिव आए लोगों से पता लगाया जा रहा है कि उनकी ट्रेवल हिस्ट्री क्या है. वे अब तक किन लोगों के संपर्क में आए हैं.

यह भी पढ़ें - Corona Case In Rajasthan: राजस्थान में मिले 12 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज, एक्टिव केस की संख्या हुई 262

रविवार को मिले थे 7 पॉजिटिव

गौरतलब है कि रविवार को भी बीकानेर में एक साथ 7 रोगी रिपोर्ट (Corona Cases Increase In Bikaner) हुए थे. ऐसे में 24 घंटे में बीकानेर में कोरोना के 10 नए रोगी सामने आए हैं. बीकानेर में 13 दिन में अब तक कुल 36 पॉजिटिव रिपोर्ट हो चुके हैं और अब एक्टिव केस की संख्या 29 बताई जा रही है. हर दिन बढ़ रहे संक्रमण के आंकड़ों के बाद प्रदेश में एक्टिव केस की संख्या में भी लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details