राजस्थान

rajasthan

Road accident in Bhilwara: ट्रेलर ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर, चाचा-भतीजे की मौत

By

Published : Mar 19, 2022, 6:07 PM IST

भीलवाड़ा जिले से गुजरने वाले शाहपुरा कोटा राजमार्ग पर पंडेर थाना क्षेत्र के ढगरिया गांव के पास ट्रेलर ने मोटरसाइकिल को (Road accident in Bhilwara) टक्कर मार दी. हादसे में मोटरसाइकिल पर सवार चाचा भतीजे की दर्दनाक मौत हो गई. सूचना मिलते ही पंडेर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

Road accident in Bhilwara
बाइक सवार चाचा-भतीजे की मौके पर मौत

भीलवाड़ा.जहाजपुर उपखंड क्षेत्र में पंडेर थाना क्षेत्र से गुजरने वाले राजमार्ग पर तेज गति से चल रहे ट्रेलर ने मोटरसाइकिल (Road accident in Bhilwara) को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि मोटरसाइकिल सवार चाचा भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई. दोनों के शव को पंडेर अस्पताल की मोर्चरी में रखवा कर परिजनों को सूचना दी जा रही है. पंडेर थाना प्रभारी स्वागत पांड्या ने बताया कि शाहपुरा जहाजपुर कोटा राजमार्ग पर पंडेर थाना क्षेत्र के ढगरिया गांव के पास एक तेज गति से आ रहे ट्रक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी.

हादसे में मोटरसाइकिल पर सवार काका भतीजे की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही हम मौके पर पहुंचे और शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया. वहीं मृतकों के परिजनों को सूचना दी जा रही है. अचानक हुए एक्सीडेंट से रोड के दोनों तरफ जाम लग गया जिसको पुलिस ने खुलवाया.

पढ़ें-गरियाबंद में भीषण सड़क हादसा : 5 लोगों की मौत 20 से अधिक घायल, मुआवजे का ऐलान

ABOUT THE AUTHOR

...view details