राजस्थान

rajasthan

Rajasthan Big News : भीलवाड़ा में PFI के पूर्व पदाधिकारी को जेल, मोबाइल फोन में पाकिस्तानी कोड से जुड़े नंबर मिले

By

Published : Jul 7, 2022, 9:29 PM IST

राजस्थान के भीलवाड़ा से बड़ी खबर (Rajasthan Big News) सामने आई है. पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जिसके मोबाइल फोन से पाकिस्तानी कोड से जुड़े मोबाइल नंबर मिले हैं. इस बात की पुष्टि खुद एसपी आदर्श सिद्धू ने की.

Popular Front of India Former Office Arrested
पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया का पूर्व पदाधिकारी गिरफ्तार

भीलवाड़ा. उदयपुर में हुए कन्हैयालाल हत्याकांड के बाद (Udaipur Killing Case) राजस्थान में हर सांप्रदायिक घटना को लेकर पुलिस अलर्ट हो गई है. इसके साथ ही उदयपुर हत्याकांड के मुख्य आरोपी रियाज अत्तारी के भीलवाड़ा जिले के आसींद कनेक्शन के बाद भीलवाड़ा पुलिस हर हलचल पर बारीकी से नजर रख रही है. इसी बीच गुरुवार को भीलवाड़ा में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है.

दरअसल, भीलवाड़ा शहर के सुभाष नगर थाना क्षेत्र में सांगानेर कस्बे में शांति भंग करने के अंदेशे को लेकर (Popular Front of India Former Office Arrested) एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया. यह व्यक्ति पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) का पूर्व पदाधिकारी और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (SDPI) का विधानसभा प्रत्याशी मोहम्मद अब्दुल सलाम अंसारी है.

पाकिस्तानी कोड से जुड़े मोबाइल नंबर, आदर्श सिद्धू ने क्या कहा...

कोर्ट ने भेजा जेल : भीलवाड़ा पुलिस ने जब इससे पूछताछ की और साइबर टीम ने इसके मोबाइल फोन का विश्लेषण किया तो पुलिस सकते में आ गई. क्योंकि इस व्यक्ति के मोबाइल फोन में (Pakistani Code Numbers Found with PFI Former Official) पाकिस्तानी कोड से जुड़े मोबाइल नंबर मिले हैं, जिसकी पुष्टि स्वयं पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू ने की है. वहीं, अब्दुल सलाम को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से अदालत ने उसे जेल भेज दिया है.

पढे़ं :कन्हैयालाल हत्याकांड के आरोपी का भीलवाड़ा जिले से कनेक्शन, रियाज का जन्म हुआ था आसींद कस्बे में...शादी के बाद वर्ष 2001 से रह रहा उदयपुर

ABOUT THE AUTHOR

...view details