राजस्थान

rajasthan

Minor Girl Gangrape and Burnt Case : सर्व समाज के आह्वान पर आज भीलवाड़ा जिले का कोटड़ी कस्बा बंद

By

Published : Aug 5, 2023, 9:48 AM IST

Bhilwara Gangrape, भीलवाड़ा जिले के कोटड़ी थाना क्षेत्र में एक नाबालिग बालिका के साथ गैंगरेप कर कोयले की भट्टी में जलाने के मामले में शनिवार को सर्व समाज के आह्वान पर कोटड़ी कस्बा बंद रखा गया है. इस दौरान जगह-जगह पुलिस का जाब्ता तैनात किया गया है.

Minor Girl Gangrape and Burnt Case
कोटड़ी कस्बा बंद

भीलवाड़ा.राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के कोटड़ी थाना क्षेत्र में बुधवार को बकरियां चराने गई एक नाबालिग बालिका के साथ गैंगरेप कर कोयले की भट्टी में जलाने के मामले में अब लोगों में धीरे-धीरे आक्रोश बढ़ता जा रहा है. शनिवार को कोटड़ी और जहाजपुर कस्बा पूरी तरह बंद रखा गया है. वहीं, सर्व समाज की ओर से कोटड़ी पुलिस स्टेशन के बाहर धरना दिया जा रहा है.

कोटड़ी थाना क्षेत्र में हुए जघन्य हत्याकांड के बाद भीलवाड़ा जिला ही नहीं, पूरे देश के लोगों में भारी गुस्सा है. सर्व समाज सहित गुर्जर समाज की मांग है कि कोटड़ी पुलिस उपअधीक्षक सहित पूरे थाने को निलंबित किया जाए. वहीं, मृतक के परिवारवालों को 1 करोड़ रुपये का मुआवजा और सरकारी नौकरी दी जाए, लेकिन अभी तक इस पर सहमति नहीं बनने के कारण धीरे-धीरे आक्रोश बढ़ता जा रहा है. अंतरराष्ट्रीय सवाई भोज मंदिर के महंत सुरेश दास और देवनारायण जन्म स्थली मालासेरी के पुजारी हेमराज पोसवाल के आह्वान पर शनिवार को भीलवाड़ा जिले का कोटड़ी और जहाजपुर कस्बा बंद रखा गया है. इस दौरान महंत पूजारी ने अधिक से अधिक लोगों को आज दिन में कोटड़ी पहुंचने का आह्वान किया है.

पढ़ें :Minor Girl Gangrape and Burnt Case : भाजपा के राष्ट्रीय नेतृत्व ने बनाई महिला सांसदों की जांच समिति, जल्द करेगी भीलवाड़ा दौरा

वहीं, इस मामले में आज भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी भी शोक संतप्त परिवार को ढांढस बधाने के साथ ही कोटड़ी धरने में शामिल हो सकते हैं. साथ ही शुक्रवार देर रात पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अजमेर रेंज पुलिस महा निरीक्षक लता मनोज कुमार ने कोटड़ी थाना प्रभारी खिवराज गुर्जर को निलंबित कर दिया है. लेकिन इस कार्रवाई से ही लोगों का आक्रोश नहीं थाम और आज धरना दिया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details