राजस्थान

rajasthan

भीलवाड़ा सीट नहीं जीत पाने को लेकर सीएम गहलोत ने मंच से कही ये बात...

By

Published : May 9, 2023, 8:37 PM IST

Updated : May 9, 2023, 10:48 PM IST

सीएम अशोक गहलोत ने भीलवाड़ा में कहा कि उन्हें समझ नहीं आ रहा कि वे भीलवाड़ा शहरी सीट क्यों हार गए. जबकि कांग्रेस सेवा करने में पीछे नहीं रहती है. उन्होंने कहा कि इस बार जनता का मूड ठीक लग रहा है.

CM Gehlot concerned over loss of Bhilwara seat, asked in public the reason behind it
भीलवाड़ा सीट नहीं जीत पाने को लेकर सीएम गहलोत ने मंच से कही ये बात...

भीलवाड़ा शहरी सीट नहीं जीतना अखरा सीएम को, कही ये बात...

भीलवाड़ा.प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मंगलवार को जिले में महंगाई राहत शिविर में मंच से संबोधन देते हुए यह सीट नहीं जीतने को लेकर अपनी बात कही. सीएम ने कहा कि क्या वजह है कि हम ये सीट जीत नहीं पाते.

बिशनिया गांव में महंगाई राज शिविर का अवलोकन करने के बाद मंच से गहलोत ने कहा कि भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार बदलते ही हमारी योजनाओं को बंद कर देती है. लेकिन हम कभी योजना बन्द नहीं करते हैं. उन्होंने कहा कि कल प्रधानमंत्री राजस्थान आ रहे हैं. मैं उनसे मांग करता हूं कि हमने जो रेल लाइन का काम शुरू करवाया, उनको आप बंद नहीं करें, चाहे डूंगरपुर-बांसवाड़ा हो या नसीराबाद से सवाईमाधोपुर वाया टोंक रेल लाइन हो. अगर भीलवाड़ा में मेमू रेल कोच फैक्ट्री लगती, तो कितने लोगों को रोजगार मिलता.

पढ़ेंःवसुंधरा के गढ़ में बीजेपी की हालत पतली, मंच से भाजपा विधायक शोभारानी ने की सीएम गहलोत की तारीफ

गहलोत ने कहा कि एमएलए मांगते-मांगते थक जाएंगे लेकिन मैं देते-देते नहीं थकूंगा. आपके भीलवाड़ा शहर के एमएलए विपक्ष के हैं. पता नहीं भीलवाड़ा में क्या श्राप लगा हुआ है जिससे जनता का काम नहीं हो पा रहा है. मुझे याद है कि जब हमारे यहां कांग्रेस का एमएलए था, तब पानी की योजना भीलवाड़ा शहर में लेकर आए. फिर सीपी जोशी जब सांसद बने तो चंबल का पानी भीलवाड़ा लाया गया. वहीं दिल्ली वाले सरकार ऐसी है जो काम नहीं कर रही है. जबकि सीपी जोशी जब रेल मंत्री थे. तब यहां मेमू रेल कोच फैक्ट्री की घोषणा की थी.

पढ़ेंःगहलोत ने पीएम मोदी का लिखा पत्र, कहा-छात्रवृत्ति योजना का बकाया पैसा जल्द करें जारी

साथ ही सीएम ने भीलवाड़ा शहरी सीट लगातार भाजपा के खाते में जाने पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि आखिर क्या कारण है कि भीलवाड़ा सीट पर हम क्यों नहीं जीत पाए. इस बार जनता का मूड ठीक है. भीलवाड़ा सीट अगर आप कांग्रेस की झोली में डाल दोगे, तो फिर आप देखोगे की भीलवाड़ा में विकास की क्रांति होगी. समझ नहीं आ रहा कि भीलवाड़ा सीट हारने के पीछे क्या कारण है. हम सेवा करने में कहीं कम नहीं हैं.

पढ़ेंःCM Gehlot Udaipur Visit : सीएम गहलोत ने सुनीं लोगों की समस्याएं, मेवाड़ में सियासी जमीन को मजबूत करने में जुटी कांग्रेस

राजस्थान पूरे देश में मॉडल स्टेट बन रहा है. 2030 तक हमारा विजन है कि देश में राजस्थान नंबर वन राज्य बने. देश के आर्थिक विकास वाले राज्य में राजस्थान नंबर दो पर आ गया है. पहले नंबर पर आंध्र प्रदेश है. इस दौरान सीएम ने भीलवाड़ा शहर के जवाहर नगर में जनता क्लीनिक खोलने की भी घोषणा की.

Last Updated :May 9, 2023, 10:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details