राजस्थान

rajasthan

भाजपा विधायक गोपीचंद मीणा ने राजनेताओं और प्रशासन पर लगाए आरोप, कलेक्टर को बताया कांग्रेस एजेंट

By

Published : Jun 9, 2023, 7:07 PM IST

Updated : Jun 9, 2023, 8:11 PM IST

भीलवाड़ा के जहाजपुर क्षेत्र के भाजपा विधायक गोपीचंद मीणा ने प्रशासन और जिला कलेक्टर पर कांग्रेस एजेंट के रूप में काम करने का आरोप लगाया है.

BJP MLA allegation on congress Leaders and administration
भाजपा विधायक गोपीचंद मीणा ने राजनेताओं और प्रशासन पर लगाए आरोप, कलेक्टर को बताया कांग्रेस एजेंट

भाजपा विधायक ने राजनेताओं और प्रशासन पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप

भीलवाड़ा.जिले के जहाजपुर क्षेत्र से भाजपा विधायक गोपीचंद मीणा ने शुक्रवार को जहाजपुर क्षेत्र के कई मुद्दों को लेकर प्रेस से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने आरोप लगाया कि जिला कलेक्टर कांग्रेस के एजेंट के रूप में काम कर रहे हैं. उन्होंने राजनेताओं और प्रशासन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए.

विधायक मीणा ने आरोप लगाते हुए कहा कि विधानसभा क्षेत्र के अधिकारी और कर्मचारी कांग्रेस के एजेंट के रूप में कार्य कर रहे हैं, जिससे कानून व्यवस्था के प्रति लोगों का विश्वास उठता जा रहा है. साथ ही लोगों पर झूठे मुकदमे दर्ज किए जा रहे हैं. पिछले 4 सालों से क्षेत्र में हत्या, चोरी, अवैध खनन, लूट, दलित उत्पीड़न, महिला दुष्कर्म, बाल अपराध, अपहरण, तानाशाही, गुंडागर्दी, जैसे मामले आम हो गए हैं.

पढ़ेंःसीपी जोशी ने मोदी सरकार के 9 साल के कार्यों का किया गुणगान, गहलोत सरकार पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप

पेपर लीक मामले में विधायक मीणा ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार के शासन काल में रीट व विभिन्न भर्तियों में पेपर लीक प्रकरण हुए हैं. जिसमें सुरेश ढाका का कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव धीरज गुर्जर से संबंध होने की बात उजागर हुई है. इसमें कांग्रेस सरकार द्वारा कोई ठोस कार्रवाई अभी तक नहीं की गई है. विधानसभा क्षेत्र से गुजरने वाली बनास नदी से बजरी का अवैध खनन किया जा रहा है, जिससे आने वाले समय में पीने के पानी की भारी कमी होने के साथ किसानों की खेती पर भी जल संकट की समस्या पैदा हो जाएगी.

पढ़ेंःभरत सिंह ने सीएम गहलोत को लिखा पत्र, गृह मंत्रालय पर लगाया भ्रष्टाचार की जांच में विलंब का आरोप

मीणा ने आरोप लगाते हुए कहा कि बजरी ठेकेदारों द्वारा भारी मशीनरी का उपयोग कर नदी को नियम विरुद्ध अधिक गहराई तक खोदा जा रहा है. वहीं बिलानाम चारागाह खातेदारी भूमि पर बजरी ठेकेदारों द्वारा लाखों टन बजरी के अवैध स्टॉक कर रखे हैं एवं महंगे दामों में आम जनता को बेचकर चांदी लूट रहे हैं. विधायक मीणा ने आरोप लगाया कि जहां पहले बजरी की ट्रॉली 1500 से 2000 रुपए की थी, अब वही ट्रॉली कांग्रेस सरकार के शासन में 4000 से 5000 रुपए में आ रही है.

पढ़ेंःBhilwara: BJP MLA गोपीचंद बोले- कांग्रेस सरकार बेदम, बस परिवारवाद को दे रही बढ़ावा

मीणा ने कहा कि जहाजपुर पंचायत समिति में विगत 3 वर्षों से एक भी साधारण सभा की बैठक नहीं हुई. भ्रष्ट कांग्रेसी नेताओं द्वारा गुपचुप तरीके से वित्तीय अनियमितताएं की जा रही हैं. जहाजपुर नगरपालिका अधिशासी अधिकारी का पद रिक्त पड़ा है. नगर पालिका में भाजपा का बोर्ड बनने के बाद से ही एक भी बोर्ड बैठक नहीं बुलाई गई. इसके चलते नगर में बिजली, पानी, साफ-सफाई, सड़क निर्माण व अन्य कार्य प्रभावित हो रहे हैं. इस दौरान विधायक ने प्रशासन व सत्ताधारी पार्टी के राजनेताओं पर आरोप लगाए.

Last Updated : Jun 9, 2023, 8:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details