राजस्थान

rajasthan

भीलवाड़ा में बाथरूम में मिला पत्नी का शव, अचेत हालत में मिला पति

By

Published : Aug 16, 2022, 3:46 PM IST

Woman Found Dead in Bhilwara

भीलवाड़ा में घर के बाथरूम में बुजुर्ग महिला का शव मिला है. वहीं उसका पति भी घर में अचेत हालत में पड़ा मिला. साथ ही बुजुर्ग दंपती के शरीर पर कई जगह धारदार हथियार से किए गए वार के निशान हैं. घटना को लेकर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचित किया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

भीलवाड़ा.जिले के हमीरगढ़ कस्बे के घर से बुजुर्ग महिला का शव मिलने का मामला सामने आया है. वहीं महिला का पति भी घर में बेहोशी की हालत में मिला है. इसपर आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचित किया. सूचना पर सीओ सदर रामचंद्र चौधरी पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने बुजुर्ग व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया. वहीं महिला के शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल स्थित मोर्चरी में रखवाया है.

एफएसएल व एमओबी टीम को बुलाकर मौके से साक्ष्य (Woman Found Dead in Bhilwara) जुटाए जा रहे हैं. इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (आईपीएस) जेष्ठा मैत्रेयी भी जिला अस्पताल पहुंची. प्रारंभिक जांच में सामने आया कि देर रात अज्ञात व्यक्ति ने बुजुर्ग दंपती पर हमला कर दिया था. इसमें पत्नी की तो मौत हो गई, जबकि पति बेहोश हो गया.

भीलवाड़ा में बाथरूम में मिला बुजुर्ग पत्नी का शव

पढ़ें. घर में फंदे पर लटके मिले दंपती के शव, पुलिस कर रही आत्महत्या के कारणों की जांच

सीओ सदर राम चंद्र चौधरी ने कहा कि हमीरगढ़ कस्बे में होली का चौक के पास नाथूलाल सोमानी अपनी पत्नी प्रेम देवी के साथ रहते हैं. उनके चार बच्चे हैं जिसमें से दो बेटे मुंबई में रहते हैं और दो बेटियों की शादी हो चुकी है. बुजुर्ग एक किराने की दुकान चलाते हैं. बताया जा रहा है कि दंपती पर काफी कर्जा था (Old Couple attacked in Bhilwara) जिससे वे आर्थिक रूप से परेशान थे.

पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस इनके घर पर पहुंची. घटनास्थल पर बुजुर्ग महिला का शव बाथरूम में पड़ा था. वहीं कमरे में मृतका का पति नाथूलाल सोमानी घायल अवस्था में मिला. दोनों के शरीर पर धारदार हथियार से चोट के निशान मिले हैं. पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया है. वहीं नाथूलाल सोमानी का हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है. एफएसएल व एमओबी टीम को मौके पर बुलाया और साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details