राजस्थान

rajasthan

Bhilwara Minor Rape: 8 साल की मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या, पुलिस ने केस दर्ज कर जांच की शुरू

By

Published : May 16, 2023, 7:56 PM IST

राजस्थान के भीलवाड़ा जिले से सनसनीखेज खबर आई है. यहां एक 8 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी गई. पुलिस ने टीमें गठित कर जांच शुरू कर दी है.

Bhilwara Minor Rape
भीलवाड़ा में 8 साल की मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या

भीलवाड़ा. जिले के पंडेर थाना क्षेत्र से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक 8 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म कर हत्या का मामला सामने आने से सनसनी फैल गई है. पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेकर विभिन्न टीमों का गठन करने के साथ मामले की गंभीरता से जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

फॉरेंसिक टीम ने मौका मुआयना कियाः मिली जानकारी के अनुसार भीलवाड़ा जिले के पंडेर थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग बच्ची के साथ दरिंदगी करने के बाद उसकी हत्या का मामला प्रकाश में आया है. सूचना मिलते ही पंडेर थाना पुलिस व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंच गई. उसने साक्ष्य जुटाकर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है. पुलिस ने आसपास के क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज भी जांचने में जुट गई है. इसके अलावा अपने मुखबिरों से भी जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है.

ये भी पढ़ेंःRape in Rajsamand: नाबालिग से दुष्कर्म, सात हैवानों ने 5 दिन तक की मनमानी...आरोपियों में एक नाबालिग

उप अधीक्षक बोले जल्द आरोपी तक पहुंचेगी पुलिसः पंडेर थाना प्रभारी ओम प्रकाश नायक ने बताया कि थाना क्षेत्र के सिहाना गांव में रहने वाली एक 8 साल की बच्ची घर से अपने माता-पिता को बाहर खेलने का बोलकर गई थी. देर शाम तक जब वह घर वापस नहीं लौटी तो बच्ची के माता-पिता ने उसकी तलाश शुरू कर दी. काफी तलाश करने के बाद गांव के बाहर एक पशु बांधने के बाडे़ में बच्ची का शव पड़ा मिला. सूचना पर पंडेर थाना पुलिस और फॉरेंसिक की टीम तत्काल मौके पर पहुंची. सूचना पर पुलिस उप अधीक्षक हंसराज बेरवा भी मौके पर पहुंचे. उन्होंने भी घटनास्थल का जायजा लेकर विभिन्न टीमों का गठन किया. जहाजपुर पुलिस उप अधीक्षक हंसराज बेरवा ने कहा कि जल्द ही आरोपी तक पुलिस पहुंच जाएगी. इसके लिए टीमों का गठन करते हुए साइबर तकनीकी का भी सहारा लिया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details