राजस्थान

rajasthan

भीलवाड़ा में जिला कांग्रेस कमेटी ने AICC अध्यक्ष सोनिया गांधी का मनाया जन्मदिवस

By

Published : Dec 9, 2019, 2:54 PM IST

भीलवाड़ा जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यालय में सोमवर को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय अध्यक्षा श्रीमती सोनिया गांधी का केक काटकर जन्मदिवस मनाया गया. इस दौरान जिले के समस्त वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पार्टी के पदाधिकारी मौजूद रहे.

Bhilwara news, celebrates birthday, भीलवाड़ा समाचार, जिला कांग्रेस कमेटी
जिला कांग्रेस कमेटी ने AICC अध्यक्ष सोनिया गांधी का मनाया जन्मदिवस

भीलवाड़ा.जिले में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय अध्यक्षा श्रीमती सोनिया गांधी का जन्म दिवस सोमवार को भीलवाड़ा जिला कांग्रेस कार्यालय में केक काटकर मनाया गया. कांग्रेस के जिला अध्यक्ष रामपाल शर्मा के नेतृत्व में केक काटकर जन्म दिवस मनाया गया. इस मौके पर जिले के समस्त वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पार्टी के पदाधिकारी मौजूद रहे.

जिला कांग्रेस कमेटी ने AICC अध्यक्ष सोनिया गांधी का मनाया जन्मदिवस

इस दौरान कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्षा सोनिया गांधी के तस्वीर के आगे केक काटकर जन्म दिवस मनाया गया. इस मौके पर सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आपस में मुंह मीठा किया. बता दें कि 9 दिसम्बर को सोनिया गांधी का जन्म दिवस मनाया जाता है.

यह भी पढ़ें- भीलवाड़ा: चने की फसल अच्छी होने से किसानों के चेहरे पर खुशी की लहर

कांग्रेस कार्यालय के जिला महासचिव महेश सोनी ने कहा कि 9 दिसम्बर को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी का जन्म दिवस केक काटकर मनाया गया. इस दौरान जिले के समस्त राजनेता और पदाधिकारी मौजूद रहे. हम इस मौके पर ईश्वर से सोनिया गांधी की दीर्घायु होने की कामना करते हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि उनके नेतृत्व में देश को एक नई दिशा मिली है.

Intro:भीलवाड़ा- भीलवाड़ा जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यालय में आज का अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय अध्यक्षा श्रीमती सोनिया गांधी का केक काटकर जन्म दिवस मनाया गया। कांग्रेस कार्यालय में कांग्रेस जिला अध्यक्ष रामपाल शर्मा के नेतृत्व में केक काटकर जन्म दिवस मनाया।


Body:अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय अध्यक्षा श्रीमती सोनिया गांधी का जन्म दिवस आज भीलवाड़ा जिला कांग्रेस कार्यालय में केक काटकर मनाया गया । इस मौके पर जिले के समस्त वरिष्ठ कांग्रेस जन, पदाधिकारी मौजूद थे।
जहां कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्षा सोनिया गांधी के तस्वीर के आगे केक काटकर जन्म दिवस मनाया गया। इस मौके पर सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आपस में मुंह मीठा करवाया गया ।

कांग्रेस कार्यालय के जिला महासचिव महेश सोनी ने ईटीवी भारत से खास बातचीत करते हुए कहा कि आज अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी का जन्म दिवस के काटकर मनाया गया । जिले के समस्त राजनेता व पदाधिकारी मौजूद रहे। हम इस मौके पर ईश्वर से श्रीमती सोनिया गांधी की दीर्घायु होने की कामना करते हैं साथ ही उनके नेतृत्व में देश को एक नई दिशा मिली है।

कार्यक्रम में कांग्रेस जिला अध्यक्ष रामपाल शर्मा, पूर्व नगर विकास न्यास अध्यक्ष अक्षय त्रिपाठी, कांग्रेस के संगठन महासचिव महेश सोनी, कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष दुर्गेश शर्मा सहित जिला स्तरीय अधिकारी समस्त कांग्रेस कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहे ।

बाइट -महेश सोनी ,संगठन महासचिव कांग्रेश


Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details