राजस्थान

rajasthan

भीलवाड़ा : मामूली सी बात पर एक युवक ने दूसरे युवक पर किया चाकू से हमला

By

Published : Jan 28, 2021, 7:40 PM IST

भीलवाड़ा में गुरुवार को एक मामूली सी बात पर एक युवक ने दूसरे युवक पर चाकू से हमला कर दिया. जिसके कारण युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती करवाया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

कहासुनी को लेकर हुआ विवाद, Latest hindi news of Rajasthan
मामूली कहासुनी में एक युवक ने दूसरे युवक पर किया चाकू से हमला

भीलवाड़ा.शहर के सुभाष नगर थाना क्षेत्र में मामूली सी बात और कहासुनी के चलते एक युवक ने दूसरे युवक पर चाकू से हमला कर दिया. जिसके कारण युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे उपचार के लिए महात्मा गांधी चिकित्सालय में पुलिस में भर्ती करवाया. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

सुभाष नगर के सी सेक्टर में रहने वाले दीपक यादव ने बताया कि मैं अपने ऑफिस जाने के लिए तैयार हो रहा था. इसी दौरान अभिषेक पारीक वहां पर आया और मुझे साथ में चलने के लिए कहा जब मैंने उसे मना किया तो उसने मेरे ऊपर चाकू से हमला कर दिया. जिसकी वजह से मैं घायल हो गया.

मामूली कहासुनी में एक युवक ने दूसरे युवक पर किया चाकू से हमला

पढ़ें-निकाय चुनाव 2021: भीलवाड़ा में विकास के मुद्दे पर मतदाताओं ने डाले वोट

उन्होंने कहा कि वो पहले भी आए दिन ऐसे ही मारपीट करता रहता था. मैंने इस मामले में पहले भी पुलिस को शिकायत की थी, लेकिन पुलिस ने हमारी नहीं सुनी. आज ये नौबत आ गई कि अभिषेक पारीक ने मुझ पर हमला कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details