राजस्थान

rajasthan

Bharatpur News: डीजे की गाड़ी पर चढ़कर नाच रहे थे युवा, करंट लगने से एक की मौत

By

Published : Dec 29, 2021, 4:17 PM IST

भरतपुर के बयाना क्षेत्र में डीजे की गाड़ी के ऊपर चढ़कर नाचते समय ऊपर से गुजर रही 11 केवी लाइन को छुने से एक युवक को जोरदार झटका लग गया. आनन-फानन में परिजन युवक को अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत (Death due to electric shock in Bharatpur) घोषित कर दिया.

Youth dies due to current in Bharatpur
भरतपुर में करंट लगने से युवक की मौत

भरतपुर.जिले के बयाना क्षेत्र के गांव कनावर में बुधवार दोपहर को डीजे की धुन पर नाच रहे युवक (Youth dies due to current in Bharatpur) की करंट लगने से मौत हो गई. युवक डीजे की गाड़ी पर चढ़कर नाच रहा था. ऊपर से गुजर रही 11 केवी की लाइन को छूने से युवक को तेज झटका लग गया. परिजन युवक को लेकर बयाना अस्पताल पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

जानकारी के अनुसार बुधवार दोपहर को कनावर गांव में गुर्जर समाज का माहिर भोज का कार्यक्रम चल रहा था. कार्यक्रम के दौरान डीजे के साथ शोभायात्रा निकाली जा रही थी. इस दौरान कुछ युवक डीजे की गाड़ी पर चढ़कर नाच रहे थे. ऊपर से गुजर रही 11 केवी की लाइन को छूने से जीतेंद्र को तेज झटका लगा गया और वह नीचे गिर गया. हदासे के बाद शोभायात्रा में भगदड़ मच गई.

पढ़ें.Death due to electric shock : कनेक्शन काटने गए तकनीकी सहायक की करंट लगने से मौत

आनन-फानन में परिजन और स्थानीय लोग युवक को लेकर बयाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद परिजन युवक का बिना पोस्टमार्टम करवाए ही गांव ले गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details