राजस्थान

rajasthan

भरतपुर में गंभीर नदी में नहाने गए दो किशोर की मौत

By

Published : Aug 12, 2021, 6:03 PM IST

भरतपुर में गंभीर नदी में दो किशोर डूब गए. दोनों नदी पर नहाने गए थे, इसी दौरान हादसा हुआ. दोनों की मौत से गांव में शोक का लहर छा गई है.

भरतपुर हिंदी न्यूज  Bharatpur News
गंभीर नदी में दो किशोर डूब गए

भरतपुर.उच्चैन क्षेत्र के सेवला हेड पर गंभीर नदी में नहाने गए दो किशोर डूब गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद दोनों किशोरों को बाहर निकाला. जिसमें से एक बच्चे की मौत हो गई थी. वहीं दूसरे बच्चे ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया.

जानकारी के अनुसार गुरुवार दोपहर बाद उच्चैन थाना क्षेत्र के गांव कंजौली निवासी 4 बालक सेवला हेड के पास गंभीर नदी में नहाने गए थे. नदी में नहाने के दौरान 18 वर्षीय अंशु कुशवाहा और रवि ठाकुर गहरे पानी में चले गए, जिससे दोनों डूब गए. उनके साथ में नहाने आए दो अन्य लोगों ने दोनों को डूबता हुआ देखा वो तुरंत मौके से भाग कर गांव पहुंचे और ग्रामीणों को घटना की जानकारी दी.

यह भी पढ़ें.बूंदी में खदान में डूबने से दो सगे भाइयों की मौत, छोटे का पैर फिसलने पर बड़ा गया था बचाने

सूचना पाकर दोनों के परिजन और ग्रामीण मौके पर पहुंचे. ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी और दोनों बालकों को देर तक तलाश किया. कड़ी मशक्कत के बाद दोनों बालकों को बाहर निकाला गया.

रवि ठाकुर की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि अंशु कुशवाहा को इलाज के लिए भरतपुर लेकर रवाना हुए. जिसने अस्पताल पहुंचने से पहले रास्ते में ही दम तोड़ दिया. दोनों किशोर की मौत की सूचना मिलते ही पूरे गांव में मातम छा गया. दोनों मृतकों के घर में चीख-पुकार मच गई. उधर, पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए उच्चैन स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details