राजस्थान

rajasthan

मंत्री विश्वेंद्र सिंह के बेटे अनिरुद्ध का तीखा हमला, बोले- राहुल गांधी एंटी नेशनल, वो शायद इटली को मानते हैं मातृभूमि

By

Published : Mar 9, 2023, 2:30 PM IST

Updated : Mar 9, 2023, 3:27 PM IST

बीते दिनों कांग्रेस सांसद राहुल गांधी द्वारा ब्रिटिश पार्लियामेंट (tweet against congress mp rahul gandhi) में दिए गए बयान को लेकर अब पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह के बेटे अनिरुद्ध सिंह ने ट्वीट कर सियासत को हवा दे दी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

भरतपुर. बीते दिनों कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के ब्रिटिश पार्लियामेंट में दिए गए बयान के बाद भाजपा के निशाने पर आ गए हैं. इस बीच कांग्रेस पार्टी के भीतर ही राहुल गांधी को कांग्रेस नेता घेरने लगे हैं. राहुल गांधी की ओर से लंदन में कही बातों को लेकर गहलोत सरकार में पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह के बेटे अनिरुद्ध सिंह ने तीखे वार किए हैं. उन्होंने ट्वीट करते हुए राहुल गांधी को घेरा है. अनिरुद्ध सिंह ने ट्वीट में लिखा है कि विदेश में देश का अपमान करने वाले राहुल गांधी एंटी नेशनल हैं. यदि साउथ कोरिया और चीन की तरह मोदी सरकार की पॉलिसी होती, तो राहुल गांधी विदेश में तो क्या देश में भी नहीं बोल पाते. अनिरुद्ध के पोस्ट ने सियासत को हवा दे दी है.

अनिरुद्ध सिंह के ट्वीट पर लोगों के लगातार कमेंट आ रहे हैं. बीते दिनों ब्रिटिश पार्लियामेंट राहुल गांधी ने बयान दिया था कि भारत के पार्लियामेंट में माइक बंद कर दिए जाते हैं. अनिरुद्ध सिंह ने इस पर कमेंट करते हुए ट्वीट किया कि 'वह झक्की सिरफिरा (बॉन्कर्स) हो गया है, जो दूसरे देश की संसद में अपने देश का अपमान करता है'. अनिरुद्ध सिंह ने सख्त लहजे में अपनी बात कही. उन्होंने एक पोस्ट पर रीट्वीट करते हुए लिखा कि शायद (राहुल गांधी) वह इटली को ही अपनी मातृभूमि मानते हैं, अगर साउथ कोरिया और चीन की तरह मोदी सरकार की पॉलिसी होती, तो राहुल गांधी विदेश तो क्या देश में भी नहीं बोल पाते.

यह भी पढ़ें Tradition related to Holi : ब्रज के गांवों में आज भी जिंदा है बंब के साथ धुलंडी की परंपरा

अनिरुद्ध के ट्वीट पर आ रहे रिएक्शनःअनिरुद्ध सिंह के ट्वीट पर लोगों के रिएक्शन की बाढ़ आ गई हैं. कुछ लोग ट्वीट कर कह रहे हैं कि आपके मामा जी (सचिन पायलट) तो उनका (राहुल गांधी) गुणगान करते हैं. तो कई लोग उनके इस ट्वीट का समर्थन करते भी नजर आ रहे हैं. वहीं अनिरुद्ध सिंह एक और ट्वीट कर लिखते हैं कि इटली के माफिया भारत में जमीन को हड़प रहे हैं.

अनिरुद्ध सिंह लोगों के कमेंट का जवाब देते हुए लिखते हैं कि मैं सचिन पायलट को मामा/अंकल जो भी कहता हूं, यह मेरा व्यक्तिगत मामला है. लेकिन मेरे बयानों में दूसरों को घसीटना ठीक नहीं है. बता दें कि अनिरुद्ध सिंह सचिन पायलट के समर्थक हैं. वे लगातार पायलट के समर्थन में बयान देते रहते हैं. इससे पूर्व अनिरुद्ध सिंह ट्विटर के माध्यम से अपने पिता पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह के खिलाफ कई बार बयानबाजी भी कर चुके हैं. ट्विटर पर अनिरुद्ध पारिवारिक मतभेद के साथ ही पिता पर भी कई गंभीर आरोप भी लगा चुके हैं.

Last Updated : Mar 9, 2023, 3:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details