राजस्थान

rajasthan

कामां से अपहरण की गई बालिका को पुलिस ने बिहार से कराया मुक्त, पिता को सुपुर्द

By

Published : Apr 20, 2021, 1:25 PM IST

भरतपुर के कामां में बीते दिनों एक बालिका का कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया था. जहां पुलिस ने बालिका को बिहार के बेगूसराय कस्बे से मुक्त करवाया है. साथ ही अपहरणकर्ताओं की तलाश जारी है.

अपह्रत बालिका बिहार में मिली, Kidnapped girl found in Bihar
कामां में अपह्रत बालिका बिहार से मुक्त

कामां (भरतपुर). थाना पुलिस ने अपरहण के मामले में सफलता हासिल करते हुए बालिका को बिहार के बेगूसराय कस्बे से मुक्त कराने में सफलता हासिल की है. साथ ही अपहरणकर्ताओं की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है.

कामां में अपह्रत बालिका बिहार से मुक्त

कामां थानाधिकारी कमरुद्दीन खान ने बताया कि कामां थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति ने 11 अप्रैल को थाने पर उपस्थित होकर अपनी बालिका का दो व्यक्तियों को नाम दर्ज करते हुए अपहरण का मामला दर्ज कराया था. जिसके बाद मामले की गंभीरता को समझते हुए भरतपुर पुलिस अधीक्षक देवेंद्र सिंह बिश्नोई और कामां डीएसपी प्रदीप यादव के निर्देश पर एक स्पेशल टीम का गठन किया गया, जो थाने के एएसआई हरवीर सिंह के नेतृत्व में गठित की गई.

मोबाइल लोकेशन और मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस की ओर से कार्रवाई को अंजाम दिया गया. जिसके बाद अपहरणकर्ता बालिका को लेकर आगरा कोसीकला अलग-अलग जगह घूम रहा था. पुलिस लगातार उनका पीछा कर रही थी, जिसके बाद बिहार के बेगूसराय कस्बे से बालिका को मुक्त कराने में सफलता हासिल की है. जिसके बाद बालिका को थाने लाकर पिता के सुपुर्द कर दिया है. साथ ही अपहरणकर्ताओ की तलाश की जा रही है.

पढ़ें-फोन टैपिंग प्रकरण में एसीबी ने जोधपुर कलेक्टर को लिखा पत्र, गजेंद्र सिंह शेखावत का मांगा वॉइस सैंपल

उल्लेखनीय है कि बालिका के अपहरण के बाद दोनों पक्षों में तनाव हो गया था. जहां अपहरणकर्ताओं के घरों में घुसकर लड़की पक्ष के लोगों ने तोड़फोड़ भी की गई थी, जहां पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत कराया था.

विवाहिता का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी

कामां में विवाहिता का मिला शव

कामां क्षेत्र के कैथवाडा क्षेत्र के गांव धर्मशाला में कूएं में एक विवाहिता का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. ग्रामीणों ने शव को कूएं से बाहर निकाला और सूचना पाकर विवाहिता के पीहरपक्ष के लोग भी गांव धर्मशाला पहुंच गए. विवाहिता के पिता ने उसके ससुरालीजनों के खिलाफ कैथवाडा थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस की ओर से सोमवार को सीकरी अस्पताल में विवाहिता का पोस्टमार्टम करवाकर शव पीहर पक्ष को सौंप दिया गया. पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details