राजस्थान

rajasthan

नदबई में व्यक्ति की गला रेतकर हत्या का मामला, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Nov 29, 2022, 8:49 PM IST

भरतपुर के नदबई में व्यक्ति की गला रेतकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार (Accused arrested in Bharatpur Murder Case) कर लिया है. आरोपी को न्यायालय में पेश करने के बाद 2 दिन की पीसी रिमांड पर लिया गया है.

व्यक्ति की गला रेतकर हत्या करने का मामला
व्यक्ति की गला रेतकर हत्या करने का मामला

नदबई (भरतपुर). गांव गाजीपुर में व्यक्ति की गला रेतकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने आरोपी को (Accused arrested in Bharatpur Murder Case) गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया. जहां न्यायालय के आदेशानुसार आरोपी को 2 दिन की पीसी रिमांड पर लिया है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

थाना प्रभारी रामअवतार मीणा ने बताया कि 18 नवंबर को सूचना मिली थी कि गांव गाजीपुर में एक व्यक्ति का (Man strangled to death in Nadbai) शव कमरे में पड़ा मिला है. सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया. वहीं एफएसएल, डॉग स्क्वाड, साइबर सेल टीम ने मौके पर पहुंच साक्ष्य एकत्रित किए थे. मृतक के भतीजे घोसराना थाना खेडली निवासी मोनू पुत्र प्रकाश जाट ने मामला दर्ज कराया था.

पढ़ें. Murder in Jaipur: पत्थर काटने वाले कटर से गला रेतकर युवक की हत्या

उसके मुताबिक उसका चाचा पप्पू उर्फ पवन पुत्र हरी सिंह यूपी से ट्रैक्टर लेकर गांव गाजीपुर में अपनी रिश्तेदारी में दीवान सिंह के यहां आया हुआ था. दीवान सिंह एवं उसकी पत्नी ने उसके चाचा की गला काटकर हत्या कर दी है. मामले में पुलिस टीम ने जांच करते हुए आरोपी गाजीपुर निवासी दीवान सिंह पुत्र बनै सिंह को हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है. आरोपी दीवान को न्यायालय में पेश करने के बाद 2 दिन की पीसी रिमांड पर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details