राजस्थान

rajasthan

नदबई में साइबर पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार, 3 पहले ही चढ़ चुके है हत्थे, जानें पूरा मामला

By

Published : Apr 18, 2023, 9:13 AM IST

नदबई में सइबार पुलिस ने गाड़ी चोरी करने के प्रयास और फायरिंग के 2 आरोपी को पकड़ा है. इससे पहले साइबर पुलिस तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है.

cyber police arrested 2 accused in bharatpur
cyber police arrested 2 accused in bharatpur

भरतपुर/नदबई. साइबर पुलिस को मंगलवार को बड़ी सफलता मिली है. नदबई कस्बे में 19 दिसंबर 2022 को चोरों की तरफ से एक मकान को निशाना बनाया गया था. इस दौरान मकान में खड़ी गाड़ी को चोरी करने के प्रयास और गाड़ी मालिक के पैर में गोली मार दी गई थी. इस मामले में साबइर अपराध तकनीकी यूनिट टीम भरतपुर ने मंगलवार को 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

सीओ नीति राज सिंह ने बताया कि गांव उडकीदल्ला थाना सीकरी निवासी मुस्ताक पुत्र सुभान और पप्पू पुत्र समयचन्द को गांव बेररू थाना सीकरी के जंगल से दस्तयाब कर नदबई थाना पुलिस को सुपुर्द किया है. पुलिस आरोपियों से कड़ी पूछताछ कर रही है. मामले में 22 दिसंबर 2022 को अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डीग के नेतृत्व में गठित एक विशेष टीम द्वारा तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. पुलिस ने आरोपी इरसाद उर्फ राणा पुत्र उस्मान उम्र 22 साल निवासी रायपुर सुकेती थाना सीकरी, धारा जाटव निवासी उडकीवल्ला थाना सीकरी जिला भरतपुर और रूस्तम पुत्र सरदार जाति मेव निवासी काबानकाबास थाना खोह जिला भरतपुर को गिरफ्तार किया गया है.

पढ़ें :डॉलर के लालच में दुकानदार ने गंवाए ढाई लाख रुपए, महिला ने दिया ठगी की वारदात को अंजाम

बता दें 19 दिसंबर 2022 की रात को चोरों ने कस्बे के पंजाबी मोहल्ला स्थित पंजाबी शाला स्कूल के पीछे जगदीश सैनी के मकान को निशाना बना कर मकान में खड़ी गाड़ी को चोरी करने का प्रयास किया था. गाड़ी मालिक को जब इसका पता लगा तो वह घर के बाहर निकला. जहां अज्ञात चोर गाड़ी के लॉक तोड़कर गाड़ी को घर से बाहर निकालने लगे. गाड़ी मालिक के शोर मचाने पर चोरों ने गाड़ी मालिक पर फायरिंग कर दी और गाड़ी को छोड़कर मौके से फरार हो गए. घटना के संबंध में पीड़ित जगदीश सैनी ने नदबई थाने में मामला दर्ज कराया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details