राजस्थान

rajasthan

Cow smuggling in Bharatpur: गौ तस्करों ने तोड़ी नाकाबंदी, आरोपियों का पीछाकर पुलिस ने मुक्त कराए गोवंश

By

Published : Jul 2, 2022, 7:58 PM IST

भरतपुर के कामां में पुलिस ने गौ तस्करों के खिलाफ कार्रवाई कर 42 गोवंश को मुक्त कराया (cows freed from smugglers in Bharatpur) है. दरअसल, गौ तस्करों के बारे में मिली सूचना पर पुलिस ने धिलावटी पुलिस चौकी पर नाकाबंदी करवाई. इसे तोड़कर कर तस्कर भागे. पुलिस ने पीछा कर 42 गोवंश मुक्त करा लिए, लेकिन तस्कर फरार हो गए.

Cows freed from smugglers in Bharatpur
गौ तस्करों ने तोड़ी नाकाबंदी, आरोपियों का पीछाकर पुलिस ने मुक्त कराए गोवंश

कामां (भरतपुर).कामां थाना पुलिस ने गौ तस्करों के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए एक ट्रक को जब्त कर 42 गोवंश को मुक्त करने में सफलता हासिल की (cows freed from smugglers in Bharatpur) है. गौ तस्कर धिलावटी पुलिस चौकी पर नाकाबंदी को तोड़कर फरार हो गए ​थे. पुलिस ने आरोपियों का पीछा करते गोवंश को मुक्त कर लिया. लेकिन गौ तस्कर भागने में सफल रहे. पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है.

कामां थाने के एएसआई श्रीचंद ने बताया की मुखबिर से सूचना मिली की एक ट्रक में गोवंश ले जाए जा रहे हैं. सूचना पर धिलावटी पुलिस चौकी पर नाकाबंदी की गई. जहां गौ तस्कर ने पुलिस की नाकाबंदी को तोड़ दिया. पुलिस ने पीछा कर गौ तस्करों के चुंगल से 42 गोवंश को मुक्त कर एक ट्रक को जब्त कर लिया. गौ तस्कर मौके का फायदा उठाकर भाग जाने में सफल रहे. वहीं पुलिस ने पशु चिकित्सक को बुलाकर गोवंश का स्वास्थ्य परीक्षण कराया गया. जिनमें एक गोवंश मृत अवस्था में पाई गई तथा 41 गोवंश को गौशाला में भेजा गया.

पढ़ें:नाकाबंदी तोड़ कर भाग रहे गौ तस्करों को पुलिस ने दबोचा, 35 गाय मुक्त और 10 मृत मिले

ABOUT THE AUTHOR

...view details