राजस्थान

rajasthan

कड़वी रखने को लेकर दो पक्षों में विवाद, फायरिंग में एक की मौत, महिला समेत तीन घायल

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Nov 1, 2023, 10:55 PM IST

डीग जिले के खोह थाना क्षेत्र में सार्वजनिक स्थान पर कड़वी रखने की बात को लेकर दो पक्ष आमने-सामने हो गए. दोनों पक्षों में विवाद के दौरान हुई फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए.

firing in deeg
firing in deeg

डीग.जिले के खोह थाना क्षेत्र के गांव कावान का वास में सार्वजनिक जगह पर कड़वी रखने की बात को लेकर दो पक्ष आमने-सामने हो गए. विवाद के बीच फायरिंग हो गई, जिसमें गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं, महिला सहित तीन अन्य लोग घायल हो गए. घायलों का इलाज डीग अस्पताल में जारी है. पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

खोह थाने के एएसआई अजय कुमार यादव ने बताया खोह थाना क्षेत्र के गांव कावान का वास में सार्वजनिक जगह पर कड़वी रखने की बात को लेकर बुधवार को दो पक्ष आमने-सामने हो गए. इस दौरान फायरिग में सुभान (45) को गोली लग गई. वही, तस्लीन (20) अख्तरी(40) तय्यब (60) घायल हो गए. सुभान को परिजन डीग अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं, महिला समेत तीनों घायलों का डीग अस्पताल में इलाज जारी है. घटना के बाद मौके पर पुलिस बल को तैनात किया गया है. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है.

पढ़ें, सराफा व्यापारी पर फायरिंग करके बदमाशों ने जेवरात से भरे बैग लूटे, इलाज के दौरान मौत

वहीं, सीओ आशीष कुमार प्रजापत ने बताया कि एक पक्ष के लोगों ने पहले ही कड़वी रख रखी थी. दूसरे पक्ष के लोग भी इसी जगह कड़वी लगा रहे थे, जिसका दूसरे पक्ष के लोगों ने विरोध किया. उन्होंने बताया कि इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया. उन्होंने बताया कि मृतक पक्ष के लोगों ने मामला दर्ज कराया है, जिसकी जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details