राजस्थान

rajasthan

दबंगों ने घर में घुसकर की मारपीट, 4 महिलाएं घायल...पीड़ित पक्ष ने लगाए ये आरोप

By

Published : Oct 29, 2022, 7:05 PM IST

Updated : Oct 29, 2022, 7:13 PM IST

भरतपुर के कामां में घर में घुसकर मारपीट करने का मामला सामने आया है. घटना में 4 महिलाएं (Dabangs Assaulted after entering house) घायल हो गईं. पीड़ित पक्ष ने आरोप लगाया है कि आरोपी पहले भी उसकी फसल काटकर ले जा चुका है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

Case of assault by entering house in Bharatpur
दबंगों ने घर में घुसकर की मारपीट

कामां (भरतपुर). कामां थाना इलाके के नगला हर सुख पाछौल गांव में शुक्रवार को कुछ लोगों ने घर में घुसकर मारपीट कर (Dabangs Assaulted after entering house) दी. पीड़ित पक्ष का आरोप है कि इस दौरान घर की महिलाएं और बच्चों पर भी हमला किया गया. घटना में चार महिलाएं घायल हो गईं. इसको लेकर पीड़ित पक्ष ने शनिवार को कामां थाने में शिकायत दी है.

गांव के रहने वाले गोपाल ने बताया कि मारपीट करने वाला जयसिंह पक्ष दबंग है. उसने आरोप लगाया है कि वह पहले भी (Case of assault by entering house in Bharatpur) उसके बाजरे की फसल को काटकर ले गया था. उन्होंने पुलिस में इसकी शिकायत भी की है. उसने बताया कि गुरुवार सुबह जब वह खेत जोतने के लिए ट्रेक्टर लेकर निकला तो जयसिंह पक्ष ने अपने खेतों में से ट्रैक्टर नहीं निकालने दिया था. वहीं, जब शुक्रवार को जयसिंह पक्ष गोपाल के खेतों में से ट्रैक्टर निकाल रहा था तब गोपाल पक्ष ने भी उन्हें रोका. इसपर जयसिंह पक्ष ने गोपाल पक्ष पर हमला कर दिया. गोपाल पक्ष के लोग मौके से भाग गए.

दबंगों ने घर में घुसकर की मारपीट

पढ़ें. दो घरों में घुसे 20 हथियार बंद बदमाश, महिलाओं समेत परिवार के अन्य लोगों से की मारपीट

गोपाल ने आरोप लगाया है कि जयसिंह पक्ष पीछा करते हुए उनके घर पहुंच गए और वहां मौजूद महिलाओं पर हमला कर दिया. जयसिंह पक्ष ने बच्चों, महिलाओं पर भी हमला किया. घटना में 4 महिलाओं के चोट आई हैं. पीड़ित पक्ष का कहना है आरोपी पक्ष काफी दबंग है. वह आए दिन ग्रामीणों से मारपीट करते रहते हैं. पीड़ित पक्ष ने पहले भी आरोपी पक्ष के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई हुई है. डीएसपी प्रदीप यादव ने बताया कि दोनों पक्षों का मामला दर्ज कर लिया है. मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों से समझाइश की गई है.

Last Updated :Oct 29, 2022, 7:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details