राजस्थान

rajasthan

भरतपुरः पारचून की दुकान से उड़ाए 25 देसी घी के डिब्बे और 40 किलो बादाम

By

Published : Oct 1, 2019, 7:02 PM IST

भरतपुर में चोर आए दिन चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं और लाखों का माल साफ कर रहे हैं. बावजूद, प्रशासन सोया हुआ है. बता दें, इस बार चोरों ने रुपयों की जगह परचून की दुकान से बड़ी मात्रा में राशन की सामग्री पर हाथ साफ कर फरार हो गए.

भरतपुर में चोरी,Robbery in Bharatpur

भरतपुर.जिले के गंगा मंदिर स्थित एक दुकान को बीती रात चोरों ने अपना निशाना बनाया. जहां से चोरों ने 25 देसी घी के डिब्बे और 40 किलो बादाम, पिस्ता और काजू चुरा ले गए. इस घटना का पता तब चला जब सुबह बगल के दुकान मालिक ने अपनी दुकान खोली तो उसने देखा कि उसके पड़ोसी की दुकान के ताले टूटे हुए हैं. ऐसे में उसने तुरंत इसकी सूचना दुकान मालिक को दी.

राशन की दुकान पर चोरी की वारदात

पढ़ें:बूंदी में मेडिकल कॉलेज के लिए राज्य सरकार की टीम ने देखी भूमि, चयन पर मंथन जारी

जिसके बाद दुकान मालिक तुरंत मौके पर पहुंचा और पुलिस को इस घटना की सूचना दी. जिसके बाद मथुरा गेट थाना पुलिस मौके पर पहुंची और चोरी के बारे में जानकारी हासिल की. वहीं, बताया जा रहा है कि इसके अलावा चोरों ने पास की एक और दुकान को अपना निशाना बनाना चाहा, लेकिन वे अपने मंसूबो में कामयाब नहीं हो सके. फिलहाल, पीड़ित दुकान मालिक ने मथुरा गेट थाने में चोरी की एफआईआर दर्ज करा दी है. जिसके बाद से पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई है.

Intro:भरतपुर
Summery- चोरों ने लगाई परचून की दुकान में सेंध, 15 देसी घी के डिब्बे और 40 किलो काजू पिस्ता बादाम ले उड़े चोर, मौके पर पुलिस ने पहुँच कर की छानबीन
एंकर- भरतपुर शहर में चोर अब अपनी सेहत बनाने की जुगत में लगे हुए हैं। जी हाँ कल देर रात चोरों ने गंगा मंदिर स्थित एक दुकान को अपना निशाना बनाया। और 25 देसी घी के डिब्बे और 40 किलो बादाम पिस्ता काजू ले उड़े। घटना का पता जब चला जब सुबह बगल के दुकान मालिक ने अपनी दुकान खोली तो उसने देखा कि उसके पड़ोसी की दुकान के ताले टूटे हुए है। तब उसने तुरंत इसकी सूचना दुकान मालिक को दी। तब दुकान मालिक तुरंत मौके पर पहुँचा और पुलिस को इस घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही मथुरा गेट थाना पुलिस मौके पर पहुँची और चोरी के बारे में जानकारी हासिल की। इसके अलावा चोरो ने पास की एक और दुकान को अपना निशाना बनाना चाह। लेकिन वे अपने मंसूबो में कामयाब नही हो सके। फिलहाल पीड़ित दुकान मालिक ने मथुरा गेट थाने में चोरी की एफआईआर दर्ज करवा दी है। पुलिस चोरो की तलाश कर रही है।
बाइट- प्रदीप गर्ग, दुकान मालिकBody:भरतपुर में चोर काजू पिसता बादाम की खाकर बना रहे हैं सेहतConclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details