राजस्थान

rajasthan

भरतपुर संभागीय आयुक्त ने कामां में बाजारों का लिया जायजा, गाइडलाइन की पालना की अपील की

By

Published : May 5, 2021, 11:02 PM IST

भरतपुर संभाग आयुक्त पीसी बैरवाल बुधवार को कामां कस्बे के दौरे पर रहे. इस दौराना उन्होंने बाजारों में टहलकर लोगों से राज्य सरकार की गाइड लाइड की पालना करने की अपील की.

राज्य सरकार की गाइड लाइड की पालना की अपील , Bharatpur divisional commissioner's Kaman visit , Take a walk through the markets , State Government's Guide Laid Cradle Appeal
भरतपुर संभाग आयुक्त का कामां दौरा

कामां (भरतपुर). भरतपुर संभाग आयुक्त पीसी बैरवाल बुधवार देर शाम को एक दिवसीय दौरे पर कामां कस्बा पहुंचे. यहां उन्होंने स्थानीय प्रशासन के अधिकारियों के साथ पैदल ही कामां के बाजार में घूम कर व्यापारी और आमजन से घरों में रहने और राज्य सरकार की गाइडलाइन की पालना करने की अपील की.

भरतपुर संभाग आयुक्त का कामां दौरा

पढ़ें:दूसरों की हिदायत और खुद बने लापरवाह : कोरोना गाइडलाइन को भूल बिना मास्क के घर पर विधायकजी ने लगवाई वेक्सीन

भरतपुर संभाग आयुक्त पीसी बैरवाल ने मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुए कहा कि वह अपने एक दिवसीय दौरे पर कामां क्षेत्र में आए थे. जहां कामां कस्बा के नगरपालिका कार्यालय से लेकर मुख्य बाजार होते हुए लाल दरवाजा तक पैदल ही स्थानीय प्रशासन के अधिकारियों के साथ घूम कर जायजा लिया. यहां पूर्ण तरीके से कामां कस्बा का बाजार बंद था और सड़कों पर भी सन्नाटा था. इसके लिए स्थानीय व्यापारियों का आभार भी व्यक्त किया गया. साथ ही व्यापारियों से अपील की गई कि यह संक्रमण बहुत ही खतरनाक है. यह भी कहा कि जब जीवन ही सुरक्षित नहीं रहेगा तो ऐसे व्यापार से क्या फायदा. इसलिए सभी लोग राज्य सरकार की गाइडलाइन की पालना करते हुए अपने घरों पर सुरक्षित रहें.

इसके बाद संभागीय आयुक्त की ओर से स्थानीय पुलिस प्रशासन की भी मुस्तैदी की प्रशंसा कर उनकी हौसला अफजाई की. वहीं कामां नगर पालिका अध्यक्ष गीता खंडेलवाल के प्रतिनिधि भगवान दास एवं पालिका उपाध्यक्ष ओमप्रकाश मीणा, अधिशासी अधिकारी श्याम बिहारी गोयल सहित अन्य अधिकारियों द्वारा स्मृति चिन्ह भेंट कर स्वागत सम्मान किया गया. संभागायुक्त के निरीक्षण के दौरान कामां डीएसपी प्रदीप यादव, तहसीलदार चतुरमल मीणा, कामां थानाधिकारी जमील खान, अधिशासी अधिकारी श्याम बिहारी गोयल, पार्षद धीरज अवस्थी सहित स्थानीय प्रशासन के अधिकारी व पुलिस जाप्ता भी मौजूद रहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details