राजस्थान

rajasthan

रेलवे ट्रैक पर मिला विवाहिता और युवक का शव, पुलिस की जांच पड़ताल जारी

By

Published : Aug 14, 2023, 2:16 PM IST

भरतपुर जिले के सेवर थाना क्षेत्र में एक विवाहिता और एक युवक की रेलवे लाइन पर लाश मिली है. पुलिस के अनुसार आत्महत्या का मामला है. फिर भी पुलिस सुसाइड के कारणों का पता लगाने की कोशिश में जुटी है.

A woman and a youth dead body found near railway track
रेलवे ट्रैक पर मिला विवाहिता और युवक का शव

एएसआई योगेश कुमार, सेवर थाना, भरतपुर

भरतपुर. जिले के सेवर थाना क्षेत्र के कंजौली लाइन के पास रविवार देर रात एक युवती और युवक का शव मिला है. मृतक युवती की 5 साल पहले शादी हो गई थी. रविवार शाम से ही युवती घर से लापता थी. प्रारंभिक जांच में युवक और युवती के बीच प्रेम संबंध का मामला लग रहा है. जिसकी वजह से दोनों ने संभवत: सुसाइड किया हो. फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. साथ ही दोनों मृतकों के शवों को आरबीएम अस्पताल की मॉर्चरी में पोस्टमार्टम कराया जा रहा है.

युवती की 5 साल पहले हुई थी शादी :चिकसाना निवासी बीर किशोर ने पुलिस में लिखित शिकायत दी है. उसके अनुसार उसकी 25 वर्षीय बेटी हेमलता की शादी 5 साल पहले उत्तर प्रदेश के आगरा के गांव रुनकता में हुई थी. परंतु हेमलता की विदाई (गौना) करीब 2 माह पूर्व ही हुई थी. रविवार शाम 5 बजे से हेमलता घर से गायब थी. परिजनों ने काफी तलाश भी किया लेकिन वह कहीं नहीं मिली.

पढ़ें रेलवे ट्रैक पर दो टुकड़ों में मिली युवती की लाश

बीरकिशोर ने बताया कि सोमवार सुबह सेवर थाना से सूचना मिली कि कंजौली लाइन के पास रेलवे ट्रेक पर हेमलता की लाश मिली है. साथ में एक युवक भी मृत अवस्था में पड़ा मिला है. बीरकिशोर ने आशंका जताई है कि संभवतः दोनों ने आत्महत्या की है. सेवर थाना के एएसआई योगेश कुमार का कहना है कि मृतक युवक की धीरज के रूप में हुई है जो कि कुम्हेर क्षेत्र के गांव बावैन का निवासी है. वहीं मृतक विवाहिता की पहचान हेमलता के रूप में हुई है. ऐसे में संभावना है कि युवक और युवती के बीच प्रेम संबंध था और दोनों ने एक साथ आत्महत्या की है. फिलहाल दोनों के शवों का आरबीएम अस्पताल में पोस्टमार्टम की कार्रवाई कराई जा रही है. साथ ही घटना की जांच पड़ताल भी की जा रही है ताकि पता चला सके की उनके मरने की असली वजह क्या थी.

पढ़ें युवक-युवती ने की आत्महत्या, प्रेम प्रसंग या कुछ और पुलिस जांच में जुटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details