राजस्थान

rajasthan

Mudwall collapse: कच्ची दीवार ढही, दो बालिकाओं की मौत

By

Published : May 28, 2022, 6:31 PM IST

Mudwall collapse in Bharatpur
दीवार के नीचे दबने से दो बच्चियों की मौत

भरतपुर में खेतों में भूसा भरने के लिए बने भूसेरा की कच्ची दीवार अचानक ढह (Mudwall collapse in Bharatpur) गई. पास ही में खेल रही दो बच्चियों की दीवार के नीचे दबने से मौत हो गई. दोनों के शवों को मोर्चरी में रखवाया गया है.

भरतपुर.जिले के रुदावल थाना क्षेत्र के गांव तिघर्रा में शनिवार को भुसेरा की कच्ची दीवार ढहने से दो बच्चियों की मौत हो गई. सूचना (Mudwall collapse in Bharatpur) पर पुलिस मौके पर पहुंची. जानकारी के अनुसार शनिवार दोपहर बाद तिघर्रा गांव में खेतों में भूसा भरने के लिए बने भूसेरा की कच्ची दीवार अचानक से ढह गई. भुसेरा के पास ही ललितेश कुमारी और वंदना नाम की दो बच्चियां खेल रही थीं. दीवार ढहने से दोनों बालिका दीवार के नीचे दब गई.

पास ही में काम कर रहे परिजनों ने तुरंत दीवार के नीचे से दोनों बालिकाओं को निकाला और उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बंसी पहाड़पुर लेकर पहुंचे. यहां से दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद भरतपुर के आरबीएम जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. गंभीर रूप से घायल बालिका वंदना ने रास्ते में दम तोड़ दिया. वहीं ललितेश कुमारी की भी उपचार के दौरान मौत हो गई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. दोनों के शवों को मोर्चरी में रखवाया गया है. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा.

पढ़ें. Accident in Nagaur: निर्माणाधीन मकान ढहा, मलबे में दबकर एक मजदूर की मौत...चार घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details