राजस्थान

rajasthan

बाड़मेर: गाड़ी पलटने से महिला की मौत, 6 लोग घायल

By

Published : Jun 15, 2021, 9:03 PM IST

बाड़मेर में मंगलवार दोपहर बाद एक स्कॉर्पियो गाड़ी पलट गई. इस दौरान एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं गाड़ी में सवार अन्य लोग घायल हो गए, जिसके बाद आसपास के लोगों ने घायलों को शिव अस्पताल ले गए. जहां प्राथमिक उपचार के बाद चार घायलों को बाड़मेर अस्पताल रेफर किया गया.

चंबल नदी  सवाई माधोपुर न्यूज  आत्महत्या  हादसे में मौत  बाड़मेर न्यूज  गाड़ी पलटने से महिला की मौत  suicide  Sawai Madhopur News  Chambal River
हादसे में महिला की मौत

बाड़मेर.बाड़मेर से जैसलमेर की तरफ जा रही स्कार्पियो गाड़ी देव का गांव के पास अचानक ही पलट गई, जिसमें गाड़ी में सवार एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं गाड़ी में सवार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें आसपास के लोगों ने नजदीकी अस्पताल ले जाकर प्राथमिक उपचार करवाया. उसके बाद चार गंभीर घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया.

वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद हादसे में घायल लोगों के परिजनों और समाज के लोगों की भारी भीड़ अस्पताल के आगे जमा हो गई. सूचना पर अस्पताल चौकी पुलिस के जवानों ने पहुंचकर घटना की जानकारी ली.

हादसे में महिला की मौत

परिजन प्रभु राम ने बताया, जैसलमेर निवासी कुछ लोग अपने रिश्तेदारों के यहां बाड़मेर आए हुए थे. मंगलवार दोपहर स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार होकर जैसलमेर की तरफ जा रहे थे. तभी अचानक देवका गांव के पास गाड़ी पलट गई, जिसमें एक महिला की मौत हो गई. वहीं अन्य लोग घायल हुए हैं, जिनका उपचार चल रहा है.

यह भी पढ़ें:अलवर में अज्ञात वाहन ने मारी बाइक को टक्कर...बाइक चालक की मौत

उनके अनुसार मथरी देवी (65) पत्नी बांका राम की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं देवाराम (80) पुत्र बिंजा राम, बांका राम (70) पुत्र जसराज, तख्तादेवी (76), हर्ष (16) पुत्र सवाई लाल को बाड़मेर रेफर किया गया. वहीं बिहारी लाल (65) पुत्र शंकरलाल और बाला राम (50) पुत्र राणा राम का शिव अस्पताल में उपचार चल रहा है.

चंबल में कूदकर आत्महत्या

राजस्थान और मध्यप्रदेश की सीमा को जोड़ने वाली चंबल नदी पर बना पाली पुल सुसाइड प्वॉइंट बनता जा रहा है. सवाई माधोपुर जिले के अंतिम छोर पर खंडार उपखण्ड में राजस्थान-मध्यप्रदेश के मध्य चंबल नदी है, जिस पर पाली पुल बना हुआ है. चंबल स्थित पाली पुल से आए दिन लोगों के चंबल में कूदकर आत्महत्या करने की खबरें आती रहती हैं. ऐसे में चंबल स्थित पाली पुल अब धीरे-धीरे सुसाइड प्वॉइंट बनता जा रहा है. आज भी एक ऐसी ही खबर सामने आई, जिसके अनुसार एक युवक ने पाली पुल से चंबल में छलांग लगा दी. युवक के चंबल में कूदने की सूचना एक व्यक्ति ने पाली पुल के नजदीक बनी खंडार पुलिस की अस्थाई चौकी को दी.

थानाधिकारी,भगवान मेघवाल का बयान...

प्रत्यक्षदर्शी युवक के बताए अनुसार, घटना स्थल मध्यप्रदेश की सीमा में होने के कारण खंडार पुलिस ने मध्यप्रदेश की समरसता चौकी पुलिस को सूचना दी. सूचना के साथ ही मध्यप्रदेश की समरसा चौकी पुलिस भी मौके पर पहुंची और युवक की तलाश शुरू की. मध्यप्रदेश पुलिस की सहायता के लिए खंडार पुलिस भी मौके पर मौजूद है. लेकिन अभी न तो ये स्पष्ट हो पाया है कि कोई युवक चंबल में कूदा है या नही और न ही चंबल में कूदने वाले युवक के बारे में कोई जानकारी मिल पाई है कि वो कौन है और कहा का रहने वाला है.

यह भी पढ़ें:अलवर में दो वाहनों की भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत, एक घायल

उधर, मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी के बताए अनुसार मध्यप्रदेश की समरसा चौकी पुलिस और राजस्थान के सवाई माधोपुर की खंडार थाना पुलिस मामले की जानकारी लेने और चंबल में कूदे युवक की तलाश में जुटी हुई है. बहरहाल, स्थिति स्पष्ट नहीं है, लेकिन पुलिस जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details