राजस्थान

rajasthan

केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी कोरोना पॉजिटिव, एम्स में भर्ती

By

Published : Aug 8, 2020, 2:47 PM IST

देश में कोरोना के मामले दिनों-दिन बढ़ते जा रहे हैं. शनिवार को मोदी सरकार के केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्हें एम्स अस्पताल में भर्ती किया गया है. जोधपुर के सर्किट हाउस में उन्होंने सुबह ही कोविड-19 का टेस्ट करवाया था.

Union Minister of State for Agriculture Kailash Chaudhary Corona Positive
केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी कोरोना पॉजिटिव

बाड़मेर.कोविड-19 का संक्रमण पूरे देश में तेजी से फैल रहा है. आम आदमी के साथ अब वीआईपी भी लगातार कोविड-19 की चपेट में आ रहे हैं. शनिवार को मोदी सरकार के एक और मंत्री कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने संदेह पर आज सुबह ही जोधपुर के सर्किट हाउस में कोविड-19 का टेस्ट करवाया तो उनकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई. उन्हें जोधपुर के एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी कोरोना पॉजिटिव

केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी पिछले एक सप्ताह से अपने लोकसभा क्षेत्र बाड़मेर, जैसलमेर के दौरे पर थे. इस दौरान केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने बालोतरा में अपने निवास स्थान के साथ ही अन्य जगहों पर भी कई सार्वजनिक कार्यक्रमों में हिस्सा लिया था. उसके बाद वह जैसलमेर के दौरे पर निकल गए थे, जहां जनसंपर्क के दौरान एक दर्जन से ज्यादा गांवों में लोगों से मुलाकात की थी.

यह भी पढ़ें :COVID-19 : प्रदेश में कोरोना के 499 नए मामले, कुल आंकड़ा 50 हजार के पार, अबतक 776 मौतें

केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने शुक्रवार को जैसलमेर में प्रेस वार्ता भी की थी. उसके बाद देर शाम हल्का बुखार होने पर सुबह सर्किट हाउस चले गए. जहां चौधरी से मिलने आए लोगों को सर्किट हाउस के गार्ड ने स्पष्ट तौर पर मिलने से मना कर दिया था. जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद चौधरी ने कुछ देर पहले ही ट्विटर के माध्यम से यह जानकारी दी और उनके संपर्क में आने वाले सभी लोगों से स्वास्थ्य परीक्षण करवाने को भी कहा.

गौरतलब है कि देश में राजनेताओं. अभिनेताओं के साथ कई बड़ी हस्तियां लगातार कोविड-19 की चपेट में आ रहीं हैं. दिनोंदिन कोरोना मामलों की संख्या बढ़ती जा रही है. ऐसे में आम लोगों में भी डर फैल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details