राजस्थान

rajasthan

बाड़मेर मेडिकल कॉलेज पहुंचे विधायक मेवाराम जैन, मरीजों से लिया फीडबैक

By

Published : Jun 12, 2021, 3:52 PM IST

बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन शनिवार को जयपुर से लौट आए. जिसके बाद उन्होंने बाड़मेर मेडिकल कॉलेज पहुंचकर मरीजों से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने अस्पताल में निर्माण कार्य को जल्द करवाने के निर्देश दिए.

MLA Mewaram Jain, Barmer news
विधायक मेवाराम जैन ने किया मेडिकल कॉलेज का दौरा

बाड़मेर.एक तरफ तो राजस्थान सरकार में जबरदस्त तरीके से राजनीतिक उठापटक चल रही है. इसी बीच कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक मेवाराम जैन (MLA Mewaram Jain) ने बाड़मेर मेडिकल कॉलेज के अस्पताल में पहुंचकर मरीजों से फीडबैक लिया. इस दौरान दूसरी लहर के बाद पहली बार जनरल ओपीडी को शनिवार को शुरू किया गया है.

विधायक मेवाराम जैन ने किया मेडिकल कॉलेज का दौरा

इस दौरान मेवाराम जैन ने बताया कि बाड़मेर के मेडिकल कॉलेज के अस्पताल में स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर बनाने के लिए प्रिंसिपल और प्रमुख चिकित्सा अधिकारी के साथ चर्चा की. कांग्रेस के विधायक मेवाराम जैन ने कोविड में हॉस्पिटल टीम को दूसरी लहर के दौरान सराहनीय कार्य करने के लिए हौसला अफजाई किया. इस दौरान मेडिकल कॉलेज के अस्पताल में नवीन निर्माण होने वाले आईसीयू, मॉड्यूलर ऑपरेशन थिएटर और अपातकालीन इकाई के कार्य जल्द पूरा करने की दिशा-निर्देश दिए. इस दौरान उन्होंने मरीजों के साथ भी बातचीत करके उनकी सेहत की जानकारी ली.

यह भी पढ़ें.मंत्रिमंडल में बदलाव की आहट के बीच दिल्ली में हरीश चौधरी, ईटीवी भारत से कही अपने दिल की बात

दूसरी लहर के दौरान कांग्रेस की विधायक मेवाराम जैन लगातार अस्पताल में का दौरा कर रहे थे लेकिन पिछले 4 दिनों से मेवाराम जैन जयपुर में होने की वजह से अस्पताल नहीं जा पाए थे. जयपुर से लौटने के बाद विधायक मेवाराम जैन ने सीधा अस्पताल का रुख किया. मेवाराम जैन का दावा है कि आने वाले समय में बाड़मेर के मेडिकल कॉलेज के अस्पताल में और बेहतर स्वास्थ्य सुविधाओं के साथ ही आधुनिक उपकरणों के साथ ऑपरेशन थिएटर से लेकर आईसीयू वार्ड तक तैयार करवाए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details