राजस्थान

rajasthan

पूर्व प्रधानमंत्री स्व राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर बाड़मेर में कई कार्यक्रम आयोजित

By

Published : May 21, 2021, 1:17 PM IST

बाड़मेर में स्वर्गीय राजीव गांधी की पुण्यतिथि के अवसर पर कई कार्यक्रम आयोजित किए गए. जहां बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन ने विधायक निधि से एक एंबुलेंस गाड़ी जिला अस्पताल को भेट की, वहीं जरूरतमंद परिवारों में 25 किलो गेहूं के 5000 कट्टों वितरण करने और 10,000 मास्क बांटने के अभियान की शुरुआत की गई.

Ambulance sent to barmer District Hospital, एंबुलेंस गाड़ी जिला अस्पताल को भेट
एंबुलेंस गाड़ी जिला अस्पताल को भेट

बाड़मेर. पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी की पुण्यतिथि के अवसर पर शुक्रवार को प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर बाड़मेर में इस दिन को सेवा दिवस के रूप में मनाने का फैसला लिया गया. जहां शहर में कई कार्यक्रमों की शुरुआत की गई. बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन ने विधायक निधि से एक एंबुलेंस गाड़ी जिला अस्पताल को भेट की. इसके अलावा गरीब जरूरतमंद परिवारों में 25 किलो गेहूं के 5000 कट्टों वितरण करने और 10,000 मास्क बांटने के अभियान की शुरुआत की गई.

एंबुलेंस गाड़ी जिला अस्पताल को भेट

राजीव गांधी की पुण्यतिथि के अवसर पर शुक्रवार को बाड़मेर जिला मुख्यालय पर विधायक मेवाराम जैन की ओर से एक एंबुलेंस गाड़ी जिला अस्पताल को भेंट की गई. जिसे बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन और जिला कलेक्टर ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. 30 ऑक्सीजन कॉन्सटेक्टर भी दिए गए. इसके अलावा जरूरतमंद परिवारों के लिए राशन सामग्री से भरे ट्रकों को भी हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया.

राशन किया गया वितरित

पढ़ेंःपंजाब के मोगा में मिग-21 क्रैश, राजस्थान के सूरतगढ़ मिलिट्री स्टेशन से भरी थी उड़ान

बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन ने बताया कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एवं प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के निर्देशानुसार आज भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर कांग्रेस पार्टी कोविड-19 के कठिन दौर में वृहदस्तर पर सेवा कार्यों के अभियान की शुरुआत की गई है. इसी के तहत आज बाड़मेर में विधायक निधि से एक एंबुलेंस गाड़ी अस्पताल को भेंट की गई है. इसके अलावा गरीब जरूरतमंद परिवारों के लिए 25 किलो गेहूं के 5000 कट्टे बांटे जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details