राजस्थान

rajasthan

जोधपुर ACB की बाड़मेर में कार्रवाई, 15 हजार की रिश्वत लेते SHO गिरफ्तार

By

Published : Jan 23, 2021, 10:57 PM IST

जोधपुर एसीबी ने शनिवार को बाड़मेर में कार्रवाई करते हुए SHO को गिरफ्तार किया है. एसीबी की टीम ने SHO को 15 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है.

ACB action in Barmer,  Action of Jodhpur ACB
जोधपुर ACB की बाड़मेर में कार्रवाई

गुड़ामालानी (बाड़मेर). राजस्थान में पिछले कई दिनों से एसीबी की ओर से भ्रष्ट सरकारी अधिकारियों के खिलाफ ताबड़तोड़ तरीके से कार्रवाई की जा रही है. शनिवार को जोधपुर एसीबी की टीम ने बाड़मेर जिले के गुड़ामालानी के आरजीटी थानाधिकारी महेंद्र सिरवी को 15 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है.

जोधपुर भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो टीम ने भ्रष्ट थानाधिकारी महेन्द्र सिरवी को 15 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. परिवादी लिखमाराम के बड़े भाई के दामाद दमाराम को चोरी के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था. इस मामले में मदद करने की एवज में गुड़ामालानी क्षेत्र के आरजीटी थानाधिकारी महेन्द्र सिरवी ने परिवादी से 30 हजार की रिश्वत की मांग की थी.

पढ़ें-बीकानेर: एसीबी की कार्रवाई, 5 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथों हेड कांस्टेबल गिरफ्तार

एसीबी ने 2 दिन पहले मामले का सत्यापन करवाया, जिसमें परिवादी से 15 हजार की रिश्वत ली गई थी. सत्यापन के बाद एसीबी की टीम की ओर से भ्रष्ट थानाधिकारी पर शिकंजा कसने के लिए जोधपुर एसीबी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भोपलसिंह लखावत ने नेतृत्व में शनिवार देर शाम आरजीटी थानाधिकारी महेंद्र सिरवी को 15 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया. फिलहाल, एसीबी की टीम आरोपी से पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details