राजस्थान

rajasthan

बाड़मेर में बदमाशों का दुस्साहस, स्पा सेंटर में फायरिंग कर युवती का किया अपहरण, यह है मामला

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jan 8, 2024, 4:20 PM IST

Girl Kidnaped From Spa Centar बाड़मेर में बेखौफ बदमाशों ने एक स्पा सेंटर पर फायरिंग की और युवति को अपने साथ उठाकर ले गए. पुलिस ने तत्काल नाकाबंदी की और बदमाशों की तलाश शुरू कर दी.

बाड़मेर में बदमाशों का दुस्साहस
बाड़मेर में बदमाशों का दुस्साहस

बाड़मेर. जिले में कार में सवार होकर आए बदमाशों ने एक स्पा सेंटर पर फायरिंग करके दहशत फैला दी. बदमाश स्पा सेंटर से एक युवती का अपहरण कर मौके से फरार हो गए. घटना की जानकारी मिलने के बाद एसपी दिगंत आनंद और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की गंभीरता को देखते हुए जिले में नाकाबंदी कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी.

एसपी दिगंत आनंद ने बताया कि उत्तरलाई रोड पर स्थित एक स्पा सेंटर पर बीती रात करीब 11 बजे कार में सवार होकर तीन बदमाश मसाज के लिए आए थे. इस दौरान स्पा संचालक से युवकों की किसी बात को लेकर बहस हो गई. बहस इतनी बढ़ गई की बदमाशों ने फायरिंग करते हुए स्पा सेंटर पर जमकर उत्पात मचाया और तोड़फोड़ की. बदमाश एक युवती को किडनैप कर अपने साथ ले गए. इस दौरान जब स्पा संचालक ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो हवा में फायरिंग भी की. खींचतान में एक बदमाश का मोबाइल मौके पर गिर गया, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया.

इसे भी पढ़ें-पड़ोसी युवक ने 6 साल के बालक के साथ किया कुकर्म, आरोपी फरार

कार में सवार होकर आए बदमाश : स्पा संचालक धनंजय ने बताया कि रात को 11 बजे 3 युवक गाड़ी में बैठकर आए और सर्विस (अनैतिक कार्य ) की मांग है. जिस पर "मैंने उन्हें कहा कि हमारे यहां ऐसे काम नहीं होते, सिर्फ मसाज होता है". इसके बाद उन्होंने जोर जबरदस्ती करते हुए स्पा सेंटर में तोड़फोड़ और फायरिंग करके एक युवती का अपहरण करके अपने साथ ले गए.

पुलिस को बालोतरा में मिली अपहृत युवती : डीएसपी आनंद सिंह राजपुरोहित ने बताया कि बीती रात स्पा सेंटर पर बदमाशों की ओर से एक युवती के अपहरण की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची जिले में नाकाबंदी की गई. उन्होंने बताया कि बदमाश अपहृत युवती को बालोतरा में छोड़कर भाग गए. अपहृत युवती को दस्तयाब कर लिया गया है. पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details