राजस्थान

rajasthan

Fraudery on electronic items in Barmer : नामी कंपनी का स्टीकर लगाकर लोकल सामान बेचता था होलसेल व्यापारी, लाखों का माल जब्त

By

Published : Dec 16, 2021, 5:11 PM IST

Updated : Dec 16, 2021, 7:33 PM IST

duplicate elecronics seized Barmer, Barmer news
बाड़मेर में नकली इलेक्ट्रॉनिक सामान जब्त

बाड़मेर में नामी कंपनी के नाम पर लोकल इलेक्ट्रॉनिक सामान बेचने (Fraudery on electronic items in Barmer) का मामला सामने आया है. कोतवाली पुलिस ने होलसेल व्यापारी की दुकान से लाखों रुपए का इलेक्ट्रॉनिक सामान जब्त किया है.

बाड़मेर. कोतवाली पुलिस ने एक बड़ा फर्जीवाड़े का खुलासा किया है. कुछ दुकानदार नामी कंपनियों के नाम से जालसाजी करते थे. वे लोकल कंपनी का इलेक्ट्रॉनिक आइटम लाकर उस पर ब्रांडेड कंपनियों के स्टीकर लगाकर बेचते थे. इस मामले में कोतवाली पुलिस ने लाखों रुपए का इलेक्ट्रॉनिक आइटम पकड़ा (electronic items seized in Barmer) है.

इलेक्ट्रॉनिक आइटम की निजी कंपनी ने बाड़मेर पुलिस अधीक्षक से मुलाकात करके शिकायत दी थी. जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी कंपनी के नाम के डुप्लीकेट स्टॉक कुछ दुकानदार मार्केट में बेचकर कस्टमर को चूना लगा रहे. जिस पर कोतवाली पुलिस ने बाड़मेर शहर के एक बड़े इलेक्ट्रॉनिक होलसेल व्यापारी की दुकान पर छापा मारा और पंखे, कूलर और गीजर सहित कई इलेक्ट्रॉनिक आइटम बरामद करके पुलिस ले गई. साथ ही होलसेलर दुकानदार को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

बाड़मेर में नकली इलेक्ट्रॉनिक सामान जब्त

यह भी पढ़ें.पेंट की बिल्टी की आड़ में अवैध शराब तस्करी, 60 लाख की 597 पेटियां बरामद

बाड़मेर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरपत सिंह ने बताया कि सुबह ही इस तरीके की शिकायत मिली थी. बताया गया कि इलेक्ट्रॉनिक आइटम डुप्लीकेट (duplicate elecronics seized Barmer) बेचे जा रहे हैं. जिस पर कोतवाली पुलिस ने सैकड़ों की तादाद में पंखे, गीजर सहित अन्य इलेक्ट्रॉनिक सामान बरामद किया है. आगे की कार्रवाई जारी है. वहीं व्यापारी को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

Last Updated :Dec 16, 2021, 7:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details