राजस्थान

rajasthan

बाड़मेर: अधेड़ ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट बरामरद

By

Published : Apr 12, 2021, 2:15 PM IST

बाड़मेर में एक अधेड़ व्यक्ति ने सोमवार को फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. इस घटना की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया दिया है. वहीं, आत्महत्या के कारणों का अभी तक कोई खुलासा नही हो सका है.

राजस्थान समाचार, rajasthan news, बाड़मेर समाचार, Barmer news
अधेड़ ने फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या

बाड़मेर. जिले में एक बार फिर आत्महत्याओं की घटनाओं का सिलसिला शुरू हो गया है. ऐसा ही एक मामला सोमवार को सामने आया, जहां एक अधेड़ व्यक्ति ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है. इस घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. मृतक के पास एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें उसने एक नामजद व्यक्ति पर मारपीट करने और परेशान करने का आरोप लगाया है.

जानें क्या है पूरा मामला

बता दें कि बाड़मेर की कोतवाली थाना अंतर्गत एक 48 वर्षीय व्यक्ति ने अपने ही घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं, घटना की जानकारी मिलने पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है, जिसमें नामजद व्यक्ति पर परेशान करने का आरोप लगाया गया है. दरअसल बाड़मेर के कोतवाली थाना अंतर्गत चौहटन रोड टीवीएस शोरूम के पास अधेड़ ने सोमवार को अपने घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

यह भी पढ़ें:2 कांस्टेबलों की हत्या के बाद बाड़मेर जिले में नाकाबंदी, मुख्य सड़कों पर हो रही वाहन चेकिंग

जिसके बाद इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. वहीं जब परिजनों ने सोमवार सुबह जब कमरे का दरवाजा खोला तब पता चला, जिसके बाद परिजनों ने इस घटना की जानकारी कोतवाली थाना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. इसके साथ ही परिजनों की रिपोर्ट के बाद अब शव का पोस्टमार्टम कर शव को परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details