राजस्थान

rajasthan

निकला था पिता के साथ मंदिर जाने को, लेकिन रास्ते में काल बनकर आई डंपर ने ले ली जान...

By

Published : Jan 4, 2023, 6:09 PM IST

बाड़मेर के समदड़ी क्षेत्र में एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक बच्चे की (Dumper hit bike in Barmer) मौत हो गई. हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया. वहीं, पुलिस ग्रामीणों को समझाने की कोशिश कर रही है.

Dumper hit bike in Barmer
Dumper hit bike in Barmer

समदड़ी (बाड़मेर).जिले के समदड़ी क्षेत्र में एक दर्दनाक सड़क हादसे में (Dumper hit bike in Barmer) पांच साल के मासूम की जान चली गई. घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को उठाने से इनकार कर दिया. साथ ही सड़क जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया है. हालांकि, उक्त वाकया की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ग्रामीणों को समझाने की कोशिश कर रही है. लेकिन ग्रामीण मानने को तैयार (child died in accident) नहीं हैं. वहीं, ग्रामीणों ने मुआवजे के साथ ही आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

दरअसल, जिले के समदड़ी पातों का वाड़ा अजीत रोड पर बुधवार को यह हादसा पेश आया. हादसे के दौरान मृतक मासूम के पिता अपने दो बेटों और साले के साथ गांव से अपने (Barmer Road Accident) ससुराल मंदिर दर्शन के लिए बाइक से जा रहे थे. तभी सामने आ रही डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी. इस दौरान डंपर की चपेट में आने से बच्चे की मौत हो गई. वहीं, दूसरी ओर बाइक चालक पिता, साला और दूसरा बेटा उछल कर दूर जा गिरे.

इसे भी पढे़ं- बेलगाम बजरी माफिया : पुलिस टीम पर फायरिंग, बाल-बाल बचे सीओ सिटी

समदड़ी थानाधिकारी सहीराम ने बताया कि जोधपुर निवासी शिवलाल अपने दो मासूम बेटे और साले के साथ बाइक पर सवार होकर जोधपुर से अजीत ससुराल मंदिर दर्शन के लिए जा रहे थे. इस दौरान डंपर ने बाइक को चपेट में ले लिया. हादसे के दौरान साला बाइक से कूदकर अपनी जान बचाने में कामयाब रहा तो पिता शिवलाल ने अपने छोटे बेटे को बचा लिया. लेकिन पांच साल का नितेश डंपर की चपेट में आ गया. जिसे डंपर कुचलते हुए आगे निकल गई. इस घटना में नितेश की मौके पर ही मौत हो गई.

हादसे के बाद चालक ने डंपर नहीं रोका और बाइक को करीब 100 मीटर तक घसीटते ले गया. इस बीच स्थानीय ग्रामीणों ने आवाज देकर डंपर चालक को रोका. जिसके बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया. वहीं, घटना को लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने शव उठाने से इनकार करते हुए धरना शुरू कर दिया है. जिससे अजीत रोड के रास्ते पर जाम लग गया है. इधर, पुलिस धरने पर बैठे लोगों को समझाने की कोशिश कर रही है, लेकिन ग्रामीण मुआवजे और कार्रवाई की मांग पर अड़े हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details