राजस्थान

rajasthan

वसुंधरा राजे की धार्मिक यात्रा में बाड़मेर से पूर्व मंत्री, पूर्व सांसद सहित दर्जनभर बड़े नेता शामिल

By

Published : Mar 8, 2021, 3:44 PM IST

Updated : Mar 9, 2021, 12:28 PM IST

वसुंधरा राजे की धार्मिक यात्रा में बाड़मेर से पूर्व मंत्री, पूर्व सांसद सहित दर्जनभर बड़े नेता शामिल हुए. जिससे बाड़मेर बीजेपी में खलबली मच गई है. दूसरी ओर यह भी कहा जा रहा है कि बीजेपी राजे की धार्मिक यात्रा में शामिल होने वाले नेताओं की लिस्ट तैयार कर रही है.

Raje dev darshan Yatra, Barmer News
वसुंधरा राजे की धार्मिक यात्रा में बाड़मेर से कई नेता शामिल

बाड़मेर.पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के जन्मदिन पर भरतपुर में आयोजित धार्मिक यात्रा में बाड़मेर जिले के बीजेपी के पूर्व मंत्री से लेकर पूर्व सांसद सहित कई नेताओं ने शिरकत की. राजे के समर्थक लंबे समय से बाड़मेर जिले में बीजेपी के संगठन से किनारे पर नजर आ रहे थे और इस बात का विरोध समय-समय पर करते रहे हैं.

हाल ही में पंचायती राज चुनाव परिणाम के बाद कर्नल सोनाराम चौधरी ने केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी के खिलाफ मोर्चा खोलकर पंचायती राज चुनाव हार पर इस्तीफा देने की मांग की थी. पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की धार्मिक यात्रा में बाड़मेर जिले से पूर्व मंत्री अमराराम चौधरी, पूर्व सांसद कर्नल सोनाराम चौधरी, बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा सीट पर अपनी दावेदारी पेश करने वाले महेंद्र चौधरी, प्रदेश मंत्री के के विश्नोई सहित दर्जनभर नेता और सैकड़ों कार्यकर्ता बाड़मेर से शामिल हुए हैं.

यह भी पढ़ें.बर्थ-डे केक काटने के बाद वसुंधरा राजे बोलीं- जल्द ही सरकार बनने वाली है हमारी

पूर्व सांसद कर्नल सोनाराम चौधरी ने तो अपनी फेसबुक अकाउंट पर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की बेटे और सांसद दुष्यंत के साथ अपनी फोटो भी शेयर की है. वहीं ये भी जानकारी सामने आ रही है कि इसके अलावा भी ऐसे कई नाम है, जो कि वसुंधरा के धार्मिक यात्रा में शामिल होने के लिए बाड़मेर से भरतपुर पहुंचे हैं.

जानकारी के अनुसार बीजेपी जिला संगठन की ओर से भी इस बात की सूची तैयार की जा रही है. वसुंधरा राजे की धार्मिक यात्रा में बाड़मेर जिले से कौन-कौन से नेता शामिल हुए हैं, यह रिपोर्ट आगे भी भेजी जाएगी लेकिन एक बात तो साफ है कि अब आने वाले दिनों में बीजेपी कांग्रेस की तरह दो धड़ों में बंटती नजर आ रही है.

Last Updated :Mar 9, 2021, 12:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details