राजस्थान

rajasthan

बाड़मेरः अगस्त में मिला था विवाहिता और उसके दो बच्चों का शव, भाई ने एसपी से कहा- यह हत्या है...ससुराल वालों पर लगाया आरोप

By

Published : Sep 1, 2021, 5:03 PM IST

Updated : Sep 1, 2021, 10:46 PM IST

बाड़मेर में अगस्त महीने में एक विवाहिता और दो बच्चों के शव मिले थे. अब इस मामलें में मृतका के भाई ने जिला एसपी से मिलकर कहा कि यह हत्या है.

बाड़मेर की खबर, barmer news
मृत विवाहिता का भाई

बाड़मेर.जिले के महाबार गांव के पास 7 अगस्त को एक विवाहिता के साथ ही दो बच्चों का शव घर में लटका हुआ मिला था. अब इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है. मृतक विवाहिता के भाई ने इसे हत्या का मामला बताते हुए पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर पूरे मामले की जांच की मांग की है.

पढ़ेंः#JeeneDo: जयपुर के पब्लिक पार्क में भी महफूज नहीं लड़कियां, वॉक कर रही युवती से छेड़छाड़... विरोध करने पर मां से हाथापाई

मृतक विवाहिता के भाई श्रवण सिंह ने समाज के लोगों के साथ बाड़मेर एसपी से मुलाकात कर कहा कि यह हत्या है. इसे आत्महत्या का नाम दिया जा रहा है. साथ ही उसने कुछ ऑडियो क्लिप्स भी पुलिस को दी थी, लेकिन पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की. मृतका के भाई ने कहा कि 6 लोगों ने मिलकर मेरी बहन और उसके दो बच्चों की हत्या करके उनके शव को लटका दिया है.

मृत विवाहिता के भाई ने लगाया हत्या का आरोप

भाई श्रवण के अनुसार विवाहिता के पति माधुसिंह जब काम पर गया हुआ था उसके पीछे सास जमुना कवंर, ससुर मोती सिंह, देवर रिवत और चतुर सिंह सहित अन्य लोगों ने मेरी बहन को परेशान किया, फिर उसका गला घोंट कर हत्या कर दी और उसके बाद आत्महत्या का रूप देने के लिए उसको और उसके दोनों बच्चों को फांसी पर लटका दिया. इस मामले में पुलिस पर आरोप है कि पुलिस राजनीतिक दबाव के चलते कोई भी कार्रवाई नहीं कर रही है जिसके चलते हत्या के आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं.

क्या था पूरा मामला

रसाल कंवर और उसके दोनों बच्चे 7 अगस्त 2021 को घर के अंदर एक कमरे में फांसी के फंदे से लटके हुए मिले थे. जिसके बाद परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी. उसी समय पीहर पक्ष के लोगों ने हत्या की आशंका जताई थी.

पढ़ेंःशराबी पति से परेशान होकर फंदे से झूली महिला, जांच में जुटी पुलिस

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महिला सेल हजारी राम ने बताया कि मृतका के भाई की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज है. घर के पड़ोसियों के साथ पूछताछ की जा रही है. जल्दी इस पूरे प्रकरण में दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated :Sep 1, 2021, 10:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details