राजस्थान

rajasthan

कांग्रेस राज में पानी की एक-एक बूंद के लिए तरस रहे लोग, बिजली कटौती से मचा हाहाकार : हमीर सिंह भायल

By

Published : Aug 30, 2021, 7:05 PM IST

राजस्थान के बाड़मेर जिले में पानी और बिजली को लेकर हाहाकार मच गया है. आलम यह है कि अब तो विधायक भी कहने लगे हैं कि बिजली की समस्या के लिए दिन में 100 बार फोन आ रहे हैं. आखिर क्या जवाब दें. पानी के लिए तो मेरे विधानसभा सिवाना में 200 दिन से लोग धरने-प्रदर्शन कर रहे हैं, यह आरोप बाड़मेर जिले से बीजेपी के एकमात्र विधायक सिवाना से हमीर सिंह भायल ने राजस्थान की गहलोत सरकार पर लगाए है.

rajasthan congress government
भायल का कांग्रेस सरकार पर निशाना

बाड़मेर. सिवाना से बीजेपी के विधायक हमीर सिंह भायल ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि जिस तरीके से बाड़मेर जिले में पानी के हालात हैं, कांग्रेस के राज में पानी की एक-एक बूंद के लिए बाड़मेर के लोग तरस रहे हैं. मेरे विधानसभा सिवाना में तो 200 दिन से लोग धरने पर बैठे हैं, लेकिन सरकार कुछ सुनने को तैयार नहीं है.

भायल ने कहा कि हमने भी ठान रखी है कि सरकार को जगा कर हम लोगों को पानी और बिजली दिलाएंगे. हमीर सिंह भायल के अनुसार पिछले 15 दिन से तो यह हालत है कि यहां विधानसभा क्षेत्र से दिन में 100 से ज्यादा लोग बिजली की कटौती को लेकर फोन करते हैं कि बिजली नहीं आ रही. हालत यह कि बिजली को लेकर चारों तरफ हाहाकार मचा हुआ है, लेकिन यह कांग्रेस सरकार सुनने को तैयार नहीं है.

विधायक हमीर सिंह भायल

पढ़ें :मुकेश ठाकुर के एनकाउंटर से धौलपुर में आतंक का अंत, 3 राज्यों के लिए बना था सिरदर्द...अपराध की दुनिया में ऐसे हुआ था सक्रिय

पीएम मोदी की जमकर तारीफ...

इस दौरान विधायक हमीर सिंह भायल ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि पिछले 7 सालों में देश लगातार आगे बढ़ रहा है. आज अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हमारी अलग पहचान है. यह सब कुछ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हुआ है. अफगानिस्तान के हालात पर भी विधायक ने अपनी राय रखी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details