राजस्थान

rajasthan

Accident In Barmer: ओवरटेक करते समय बाइक हुई स्लिप, टेंपो की चपेट में आने से युवक ने तोड़ा दम

By

Published : Jan 27, 2023, 2:19 PM IST

बाड़मेर के बालोतरा में ओवरटेक करने की कोशिश में 28 साल के युवक की जान चली गई. हादसा गुरुवार को हुआ जिसका सीसीटीवी फुटेज सामने आया है.

Accident In Barmer
ओवरटेक के चक्कर में गई जान

बालोतरा (बाड़मेर). बालोतरा में एक सड़क दुर्घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. सीसीटीवी फुटेज में बाइक चालक एक कार को ओवरटेक करता हुआ नजर आ रहा है. इसी कोशिश में उसकी बाइक स्लिप होकर सड़क पर गिरती दिखती है. जिसके बाद वो टेंपो की चपेट में आ जाता है. यह पूरी घटना पास के एक गैरेज में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. पचपदरा एएसआई अचलाराम के मुताबिक हादसे को लेकर एफआईआर दर्ज की जा चुकी है और पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

सीसीटीवी फुटेज में हादसा कैद- इस हादसे का 16 सेकंड का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. जिसमें जोधपुर रोड पर कार को ओवरटेक करने के चक्कर में बाइक चालक अनियंत्रित होकर सड़क पर गिरता हुआ दिख रहा है.शनिदेव मंदिर के पास ये हादसा हुआ. इसके बाद आस पास के लोग दौड़कर मदद करने के लिए उसके पास जाते दिख रहे हैं. लोगों ने हादसे के बाद 108 एंबुलेंस को सूचना दी. कुछ देर बाद एंबुलेंस घटनास्थल पर पहुंची. बाइक सवार को राजकीय नाहटा अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

पढ़ें-Road Accident in Sikar: ट्रक और कार की जबरदस्त भिड़ंत, हादसे में 5 दोस्तों की मौत

28 साल का था चालक- 28 साल के बाइक चालक का नाम अवतार सिंह था. पिता का नाम छैल सिंह है. अवतार सिंह के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं. वो गुरुवार को अपने घर से काम पर पचपदरा निकला था. घर से निकलने के कुछ देर बाद ही एक्सीडेंट की खबर परिजनों को पता चली तो रोना पीटना मच गया. बदहवास हो सभी अस्पताल पहुंचे. अवतार सिंह एक पेट्रोल पम्प पर नौकरी करता था. हादसे का वीडियो घटना स्थल के सामने एक गैराज में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details