राजस्थान

rajasthan

जोधपुर संभाग की बाइक चोर गैंग का पर्दाफाश, सरगना समेत तीन आरोपी गिरफ्तार...एक नाबालिग निरुद्ध, 13 बाइकें भी बरामद

By

Published : Nov 18, 2021, 7:28 PM IST

बाड़मेर जिले में बड़ी चोरी की वरदातों की रोकथाम को लेकर समदड़ी थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस ने जोधपुर संभाग की बाइक चोर गैंग का पर्दाफाश करते हुए सरगना सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने 13 बाइक बरामद कर एक नाबालिग को निरुद्ध भी किया है.

bike thief gang of jodhpur division busted
जोधपुर संभाग की बाइक चोर गैंग का पर्दाफाश

बाड़मेर. जिले में पिछले कुछ समय से शहर के साथ ही ग्रामीण इलाकों में लगातार बाइक चोरी की वारदातें बढ़ती जा रही हैं. इस पर गुरुवार को समदड़ी थाना पुलिस ने बाइक चोर गैंग का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने गैंग के मुख्य सरगना सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही 13 बाइक जब्त कर एक नाबालिग को भी निरुद्ध किया है.

जानकारी के अनुसार समदड़ी थाना इलाके के आसपास लगातार बाइक चोरी की घटनाएं हो रही थी. इसके बाद पुलिस ने संदिग्धों पर नजर रखने के लिए एक टीम का गठन किया. उसी के आधार पर पुलिस ने संदिग्ध जितेंद्र सिंह से पूछताछ की तो खुलासा हुआ कि बाइक चोरी की वारदात के लिए उसके पास पूरी गैंग है. इस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक-एक करके गैंग से जुड़े तीन लोगों को गिरफ्तार किया साथ ही एक नाबालिग को निरुद्ध भी किया. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 13 बाइक भी बरामद की है.

पढ़ें. झालावाड़: पड़ोसी महिला ने 4 साल की बच्ची की पत्थर से कुचलकर की हत्या

थानाधिकारी दाऊद खान के अनुसार खंडप में बाइक चोरी की वारदात हुई थी. इसके बाद पुलिस ने संदिग्धों पर नजर रखना शुरू किया और गुरुवार को गैंग का पर्दाफाश कर गिरफ्तारियां की. चोर गिरोह बाड़मेर, जालौर, जोधपुर सहित पूरे संभाग में बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम दे रही थी. पुलिस पूछताछ में अन्य कई वारदातों का भी खुलासा होने की संभावना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details