राजस्थान

rajasthan

मौज मस्ती करने के लिए बकरी चोरी की वारदात को देते थे अंजाम, लड़की सहित पांच आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Sep 20, 2021, 11:09 PM IST

बाड़मेर में पुलिस ने बकरी चोर गैंग को पकड़ा है. गिरफ्तार आरोपियों में एक लड़की भी शामिल है. ये आरोपी मौज मस्ती के लिए चोरी की वारदात को अंजाम देते थे.

stealing goats in Barmer, Barmer news
बाड़मेर में बकरी चोर गैंग गिरफ्तार

बाड़मेर. राजस्थान के बाड़मेर जिले के बायतु इलाके में किसानों की बकरी चोरी की वारदातों में बड़ा खुलासा हुआ है. जिसमें एक लड़की अपने साथियों के साथ मिलकर बकरी चोरी की वारदातों को अंजाम देती थी. उसके बाद उन पैसों से मस्ती करते थे लेकिन अब हुरमत बनो सहित 5 बदमाश बाड़मेर पुलिस के हत्थे चढ़े हैं.

बदमाशों ने पुलिस पूछताछ में जुटी है. कई वारदातों का खुलासा हो चुका है. कई और वारदातों का खुलासा होने की संभावना है लेकिन यह सब कुछ महज इसलिए करते थे क्योंकि वे मौज और मस्ती करना चाहते थे. पिछले लंबे समय से राजस्थान के बाड़मेर जिले के बायतु सहित आसपास के इलाकों में लगातार बकरी चोरी की वारदातें बढ़ गई थी. जिसके बाद किसानों ने पुलिस थाने का एरिया का घेराव करके पुलिस को चेतावनी दी थी.

यह भी पढ़ें.मौज-मस्ती के लिए दोस्तों ने मिलकर बनाई गैंग, चोरी की 12 से अधिक वारदातों को दिया अंजाम...5 गिरफ्तार

पुलिस ने इस मामले में सोमवार को बकरी चोर गिरोह के सरगना लड़की सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपियों से लगातार पूछताछ कर रही है. पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा के अनुसार बायतु उपखंड इलाके में लगातार बकरी चोरी की वारदातें सामने आ रही थी. जिसके बाद पुलिस लगातार अपनी टीम में लगाकर गिरोह का पर्दाफाश करने में जुटी कि पुलिस को सफलता मिली है.

शर्मा के अनुसार चोरी के सरगना सबसे पहले इलाके की रेकी करते थे. जिसके बाद रात के समय वारदात को अंजाम देकर नागौर और उसके आसपास के इलाकों में बकरी को बेच देते थे. इस मामले में मुख्य सरगना हुरमत बानो सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर दिया है. जिन से लगातार पूछताछ की जा रही है. आरोपियों के पास से बोलेरो डीआई और अल्टो गाड़ी को बरामद किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details