राजस्थान

rajasthan

अमेरिकी सांसद ने शिव विधायक को पत्र लिखकर दी बधाई, कहा- युवाओं के लिए प्रेरणादायक हैं रविंद्र सिंह भाटी

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Dec 12, 2023, 11:43 AM IST

US Parliament MP Letter to Sheo MLA, अमेरिकी सांसद ने राजस्थान के शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी को पत्र लिखकर बधाई दी है. उन्होंने लिखा है कि भाटी की जीत युवाओ के लिए प्रेरणादायक है.

American MP congratulated Ravindra Singh Bhati
अमेरिकी सांसद थानेदार ने भाटी को लिखा पत्र

बाड़मेर. अमेरिकी संसद (कांग्रेस) के एक सांसद ने बाड़मेर के शिव विधानसभा सीट से निर्दलीय निर्वाचित रविंद्र सिंह भाटी को पत्र लिखकर बधाई दी है. उन्होंने पत्र में लिखा है कि 26 वर्ष की कम उम्र में विधायक बने हैं, जो युवाओं के लिए प्रेरणादायक है. शिव विधायक भाटी ने भी अमेरिकी सांसद थानेदार का आभार व्यक्त किया.

विधानसभा चुनाव-2023 में बाड़मेर जिले की शिव विधानसभा सीट सबसे हॉट सीट रही. छात्र राजनीति के जरिए पहचान बनाने वाले 26 वर्षीय युवा रविंद्र सिंह भाटी को चुनाव से पहले भाजपा ने पार्टी में शामिल किया, लेकिन टिकट नहीं दिया. इसके बाद बगावत करते हुए रविंद्र सिंह भाटी ने निर्दलीय चुनाव लड़ा और जीत का परचम लहरा दिया.

अमेरिकी सांसद थानेदार ने भाटी को लिखा पत्र

चुनाव से पहले शिव विधानसभा सीट पर पूरे प्रदेश की निगाहें थी. वहीं, रविंद्र सिंह भाटी निर्दलीय विधायक निर्वाचित होने के बाद अब और अधिक सुर्खियों में आ गए हैं. अमेरिका के एक सांसद थानेदार ने ई-मेल के जरिए रविंद्र सिंह भाटी को पत्र लिखकर जीत के लिए बधाई दी है. अमेरिकी सांसद थानेदार ने पत्र में आगे लिखा है कि रविंद्र सिंह भाटी 26 साल की का कम उम्र में विधायक बने हैं, जो युवाओं के लिए प्रेरणादायक है.

पढ़ें :Rajasthan Assembly Election Result 2023 : इस सीट पर पहली बार जीता निर्दलीय प्रत्याशी, 26 साल के रविंद्र भाटी ने लहराया परचम

अमेरीकी संसद करेगी सम्मानित : उन्होंने लिखा है कि भाटी अटूट जुनून के साथ राष्ट्रीय दलों की संबद्धता को पार कर चमकता हुआ नजर आ रहा है. इस तरह युवाओं की लोकतंत्र के उत्सव में सक्रियता आधुनिकीकरण में योगदान के लिए प्रोत्साहित कर रही है. उन्होंने लिखा कि अमेरिकी संसद भाटी को सेवा के प्रति अटूट समर्पण के लिए सम्मानित करेगी. शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी ने एक्स पर ट्वीट कर अमेरिकी सांसद थानेदार का आभार व्यक्त किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details